whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'दाउद इब्राहिम भी मुझसे डरता है' कहने वाले कंटेस्टेंट हुए Bigg Boss 18 के घर से बाहर, वजह कर देगी हैरान

Gunratan Sadavarte Evicted From Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 के घर में हाल ही में कंटेस्टेंट गुणरत्न सदावर्ते का रौद्र रूप देखने को मिला था, जब उन्होंने कंटेस्टेंट्स समेत बिग बॉस को भी धमकी दे डाली थी। अब खबर है कि गुणरत्न को घर से बाहर निकाल दिया गया है। आखिर क्या है वजह जानिए।
06:25 PM Oct 14, 2024 IST | Himanshu Soni
 दाउद इब्राहिम भी मुझसे डरता है  कहने वाले कंटेस्टेंट हुए bigg boss 18 के घर से बाहर  वजह कर देगी हैरान
Gunratan Sadavarte Evicted From Bigg Boss 18

Gunratan Sadavarte Evicted From Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' की शुरुआत के साथ ही घर में हंगामा शुरू हो गया है। इस सीजन में कई दिलचस्प कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं और सभी अपने-अपने तरीके से शो में कंटेंट दे रहे हैं। लड़ाई-झगड़ों के बीच बीबी हाउस में हाल ही में कंटेस्टेंट और मशहूर वकील गुणरत्न सदावर्ते का रौद्र रूप देखने को मिला जब उन्होंने शो में ऐसे दावे किए हैं जिसने लोगों को दंग कर दिया। अब शो से गुणरत्न को बाहर कर दिया गया है। जी हां बिल्कुल सही सुना आपने। कुछ दिन पहले बिग बॉस तक को धमकाने वाले गुणरत्न को बीबी हाउस से आउट कर दिया गया है।

Advertisement

बिग बॉस के घर से बाहर हुए गुणरत्न

हाल ही में गुणरत्न को बिग बॉस 18 के घर से बाहर किया गया है जिसके पीछे का कारण उनका एक केस बताया जा रहा है। पेशे से वकील गुणरत्न के पास एक हाई प्रोफाइल केस के होने की बात कही जा रही है जिसकी वजह से उन्हें बिग बॉस का घर छोड़कर जाना पड़ा है। मेकर्स ने उनके केस के चलते उन्हें घर से बाहर आने की परमिशन दे दी है। जैसे ही केस को लेकर कुछ फैसला आएगा, गुणरत्न को भी फिर से घर में एंट्री मिल सकती है। हालांकि ये कौन सा केस है और किस बारे में है, फिलहाल इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Advertisement

क्यों भड़क गए थे गुणरत्न सदावर्ते?

हाल ही में बिग बॉस ने घरवालों को तजिंदर और हेमा शर्मा को जेल से बाहर निकालने का विकल्प दिया था। इसके लिए उन्हें एक और कंटेस्टेंट का नाम चाहिए था जो जेल में रहे। ये फैसला लेने का जिम्मा टीवी एक्टर करणवीर मेहरा, ईशा सिंह और अविनाश मिश्रा को दिया गया, जिन्होंने आपसी सहमति से गुणरत्न सदावर्ते का नाम चुना। ये सुनते ही वकील को गुस्सा आ गया और उन्होंने जेल जाने से साफ इनकार कर दिया, साथ ही बिग बॉस को अपने निर्णय पर दोबारा सोचने को कहा।

Advertisement

गुणरत्न ने जोर से कहा, 'देखो, मैं नहीं जाऊंगा। मैं अभी शो से बाहर हो जाता हूं या नॉमिनेट हो जाता हूं, लेकिन मैं जेल नहीं जाऊंगा। ये सवाल टॉर्चर का नहीं, बल्कि मेरी भूमिका का है। हम कोर्ट में भी इसी तरह की भूमिका निभाते हैं। सरकार मुझसे डरती है। दाऊद इब्राहिम भी मुझसे डरता है। मैं जेल नहीं जाऊंगा।'

घर में मौजूद हैं ये कंटेस्टेंट

'बिग बॉस 18' के घर में फिलहाल विवियन डीसेना, शहजादा धामी, मुस्कान बामने, रजत दलाल, शिल्पा शिरोडकर, श्रुतिका अर्जुन, एलिस कौशिक, चुम दरांग, नायरा बनर्जी, अरफीन खान और उनकी पत्नी सारा अरफीन खान शामिल हैं। इस बार सलमान खान एक बार फिर शो को होस्ट कर रहे हैं। आप शो को कलर्स चैनल पर रात 10 बजे देख सकते हैं, जबकि वीकेंड का वार रात 9:30 बजे आता है। ये एपिसोड्स जियो सिनेमा पर भी उपलब्ध हैं, जहां आप 24 घंटे लाइव फुटेज भी देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: फिर दिखा Kajol का गुस्सैल रवैया, धोखा मिलने वाले सवाल पर बुरी तरह भड़कीं एक्ट्रेस

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो