whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Hardik Pandya ने अकेले सेलिब्रेट किया बर्थडे! बेटे की भी नहीं दिखीं झलक, पोस्ट में बयां किया दर्द

Hardik Pandya Birthday: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक जबसे अलग हुए हैं, तबसे ही किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं।
07:59 AM Oct 12, 2024 IST | Nancy Tomar
hardik pandya ने अकेले सेलिब्रेट किया बर्थडे  बेटे की भी नहीं दिखीं झलक  पोस्ट में बयां किया दर्द
Hardik Pandya

Hardik Pandya Birthday: बीते दिन यानी 11 अक्टूबर को क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का जन्मदिन था। इस खास मौके पर उनके फैंस और चाहने वालों ने उन्हें जन्मदिन की भर-भरकर बधाइयां दी। हालांकि इस मौके पर उनके संग उनका बेटा नजर नहीं, जिससे लोगों ने कयास लगाए कि शायद उन्होंने अपना ये बर्थडे अकेले ही सेलीब्रेट किया है। अपने बर्थडे पर उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया है, जो बेहद इमोशनल है। इस पोस्ट में उनके दिल की बातें नजर आ रही हैं।

Advertisement

हार्दिक ने लिखा ये कैप्शन

हार्दिक पांड्या ने अपने बर्थडे पर बीती रात एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में क्रिकेटर ने अपनी दो फोटो शेयर की हैं, जिनमें को स्माइल करते हुए केक काट रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए हार्दिक ने इसके कैप्शन में लिखा है कि ये साल उतार-चढ़ाव से भरा था। बर्थडे पर पॉजिटिविटी के साथ आगे बढ़ने का टाइम है।

Advertisement

आगे बढ़ रहा हूं- हार्दिक

उन्होंने आगे लिखा कि मैं सभी शुभकामनाओं और बधाइयों के लिए सबका आभारी हूं और गलतियों से सीखकर आगे बढ़ने के लिए भी तैयार हूं। आपकी सभी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मैं इस नए साल में नई प्रेरणा और ढेर सारे प्यार के साथ आगे बढ़ रहा हूं।

Advertisement

बेटे के साथ शेयर करते हैं पोस्ट

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या अपनी वाइफ से अलग हो चुके हैं, तो जाहिर है वो तो उनके साथ नजर नहीं आएंगी, लेकिन सवाल ये है कि क्रिकेटर के बर्थडे पर उनका बेटा भी नहीं दिखा। वैसे तो हार्दिक पांड्या अक्सर अपने बेटे को लेकर कुछ ना कुछ पोस्ट कर देते हैं, लेकिन उनके बर्थडे के मौके पर वो कहीं नजर नहीं आया।

क्रिकेटर की भाभी ने किया विश

हालांकि हो सकता है कि उन्होंने अपने बेटे की फोटो पोस्ट ना की है, लेकिन अगर अगस्त्य, हार्दिक के साथ है, तो वो उसकी फोटो जरूर शेयर करते हैं। हार्दिक के इस पोस्ट पर उनकी भाभी, फैंस और चाहने वालों ने कमेंट्स किए हैं। इतना ही नहीं बल्कि हार्दिक की भाभी ने उनके बर्थडे पर विश भी किया और पोस्ट भी शेयर किया।

एल्विश के साथ दिखीं नताशा

नताशा की बात करें तो अपने एक्स पति के जन्मदिन पर वो किसी और के साथ नहीं बल्कि बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव के संग नजर आई। एल्विश के साथ नताशा के वीडियो को देखकर फैंस हैरान रह गए कि आखिर माजरा क्या है। हालांकि इसके पहले नताशा को अक्सर अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक संग देखा गया है। एल्विश के साथ नताशा का वीडियो सामने आने के बाद लोगों के मन में कई तरह के सवाल आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Aishwarya Rai ने तलाक की अफवाहों पर फिर लगाया ताला, पोस्ट ने किया सबका मुंह बंद

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो