खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'Hardik भाई 5 लाख वापस लो...' Natasa Stankovic संग तलाक के बाद फैंस ने की खास डिमांड

Hardik Pandya Natasa Stankovic Separation: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने अपने अलग होने का फैसला पूरी दुनिया को सुना दिया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। इंटरनेट पर कुछ 5 लाख का डिसकशन भी चल रहा है।
01:35 PM Jul 19, 2024 IST | Ishika Jain
Hardik Pandya Natasa Stankovic Separation
Advertisement

Hardik Pandya Natasa Stankovic Separation: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने 18 जुलाई को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने अलगाव की सूचना दी है। अब उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। काफी समय से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि नताशा और हार्दिक के बीच अनबन चल रही है। एक्ट्रेस क्रिकेटर पति से अलग होने के हिंट दे रही हैं। अब इन सभी कयासों को इनके पोस्ट ने सच साबित कर दिया है। वहीं, अब इनके सेपेरशन के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के होश उड़ गए हैं।

Advertisement

हार्दिक पांड्या के कहां डूबे 5 लाख रुपए?

कुछ लोग हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक को ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ इन पर मीम्स बना रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर फैंस ने हार्दिक से एक खास डिमांड कर दी है। अब यूजर्स चाहते हैं कि क्रिकेटर अपने 5 लाख रुपए वापस ले लें। अब यहां किन 5 लाख की बात हो रही है? ये पैसे किससे वापस लेने हैं? ये भी जान लेते हैं। बता दें, ये डिमांड हार्दिक पांड्या के एक पुराने वीडियो के वायरल होने के बाद उठी है।

शादी में साली पर लुटाए 5 लाख

दरअसल, अब हार्दिक पांड्या का नताशा संग शादी वाला वीडियो वायरल हो रहा है। शादी में उनकी जूता चुराई रस्म में क्या हुआ था ये तो पूरी दुनिया जानती है। हार्दिक पंड्या ने सभी जीजा के लिए एक स्टैंडर्ड सेट कर दिया था। अपनी साली की सभी डिमांड पूरी करते हुए हार्दिक ने सभी के दिल जीते थे। साली ने जब जूते के बदले 1 लाख 1 रुपए मांगे तो हार्दिक ने उन्हें 5 लाख 1 रुपए थमा दिए थे। ये किस्सा आज तक लोग भुला नहीं पाए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Isha Ambani ने दोनों कान में पहने अलग इयररिंग्स, शुरू हुआ नया फैशन ट्रेंड

फैंस ने की पैसे वापस लेने की मांग

लेकिन अब जब नताशा और हार्दिक अलग हो रहे हैं तो सोशल मीडिया पर ऐसे मीम्स वायरल हो रहे हैं कि 5 लाख वापस करवाओ कोई। लोग कह रहे हैं कि हार्दिक पांड्या को 5 लाख का नुकसान हो गया है। अब जब वो नताशा से अलग हो रहे हैं तो साली से 5 लाख रुपए वापस ले लेने चाहिए। बता दें, कपल के सेपरेशन पर सोशल मीडिया पर मिक्स्ड रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

Advertisement
Tags :
hardik pandya natasa stankovic
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement