whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन हैं प्राची सोलंकी? Hardik Pandya संग उड़ीं डेटिंग रूमर्स, Natasa Stankovic बोलीं 'और ऑब्जर्व करो'

Hardik Pandya Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या हाल ही में एक लड़की के साथ नजर आए हैं और अब उनकी डेटिंग रूमर्स तेज हो गई हैं। अब इन रूमर्स का सच क्या है ये पता करते हैं और साथ ही जानते हैं नताशा ने क्या कहा है।
08:20 PM Jul 10, 2024 IST | Ishika Jain
कौन हैं प्राची सोलंकी  hardik pandya संग उड़ीं डेटिंग रूमर्स  natasa stankovic बोलीं  और ऑब्जर्व करो
Hardik Pandya Natasa Stankovic

Hardik Pandya Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के रिश्ते में दरार की खबरों ने सोशल मीडिया पर तूफान मचाया हुआ है। काफी समय से इनके रिश्ते में गड़बड़ की खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच हाल ही में क्रिकेटर की एक मिस्ट्री गर्ल के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए। इस लड़की के साथ न सिर्फ पोज देते हुए हार्दिक बेहद खुश दिखे बल्कि ट्विनिंग करते हुए भी नजर आए। इस पोस्ट को देखने के बाद लोगों ने ऐसे कयास लगाने शुरू कर दिए कि हार्दिक इस लड़की को डेट कर रहे हैं।

कौन है हार्दिक पांड्या संग दिखी मिस्ट्री गर्ल?

बता दें, ये लड़की एक मशहूर मेकअप आर्टिस्ट है और उनका नाम प्राची सोलंकी है। प्राची के इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीब 546K फॉलोअर्स हैं। प्राची एक डिजिटल क्रिएटर हैं। लेकिन उनके एक पोस्ट ने उन्हें रातों-रात सोशल मीडिया सेंसेशन बना दिया। हालांकि, अब डेटिंग रूमर्स में कितनी सच्चाई है वो भी सामने आ गया है। बता दें, हार्दिक इस लड़की को डेट नहीं कर रहे हैं। प्राची तो बस हार्दिक पांड्या की एक फैन हैं। उन्होंने खुद अपने पोस्ट को शेयर करते हुए बताया है कि वो हार्दिक से मिलकर कैसा महसूस कर रही हैं।

क्या है रूमर्स की सच्चाई?

इतना ही नहीं प्राची सोलंकी ने हार्दिक के साथ-साथ उनके भाई क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। पूरा पांड्या परिवार प्राची के बेहद करीब दिखा रहा है। इसी वजह से शायद अब इनकी डेटिंग रूमर्स को हवा मिल गई है। इसी बीच अब क्रिकेटर की पत्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। ऐसा लग रहा है जैसे वो लोगों के सामने अपने दिल की बात कर रही हैं। तो चलिए जानते हैं नताशा ने अब क्या कहा है।

यह भी पढ़ें: Love Kataria ने बदला बिग बॉस का गेम, 2 दिन में दिखाया ऐसा खेल; सारे कंटेस्टेंट फेल

नताशा का बयान आया सामने

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कॉफी पीते हुए गहरी बात कह दी है। उन्होंने कहा, 'मैं यहां बैठकर अपनी कॉफी पी रहा हूं और मेरे मन में एक ख्याल आया है कि हम लोग कितनी जल्दी जज करने ले लेते हैं। अगर हम किसी को अपने करैक्टर से हटकर एक्टिंग करते हुए देखते हैं तो हम नहीं रुकते, हम उसे ऑब्जर्व नहीं करते और हमारे मन में कोई सहानुभूति नहीं होती। हम सीधे जज करने लगते हैं। हम नहीं जानते कि क्या हुआ है? पूरी घटना, पूरी स्थिति के पीछे क्या है? इसलिए आइए हम कम जजमेंटल बनें, ज्यादा ऑब्जर्व करें, ज्यादा सहानुभूति रखें और लोगों के साथ सब्र रखें।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो