whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hardik Pandya की वाइफ का ब्रेकअप के बाद भी एक्स से मिलना नहीं हुआ बंद, वीडियो ने खोली Natasa Stankovic की पोल

Natasa Stankovic Viral Video: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की रूमर्स के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। नताशा का ब्रेकअप के बाद एक्स बॉयफ्रेंड से कैसा रिश्ता था, इस वीडियो में उस पर खुलासा हो गया है। खुद नताशा ने चौंकाने वाली बातें बताई हैं।
12:24 PM May 26, 2024 IST | Ishika Jain
hardik pandya की वाइफ का ब्रेकअप के बाद भी एक्स से मिलना नहीं हुआ बंद  वीडियो ने खोली natasa stankovic की पोल
Natasa Stankovic Viral Video

Natasa Stankovic Viral Video: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के रिश्ते में आई दरार की खबरें इस वक्त सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही हैं। कपल का रिश्ता टूटने की कगार पर है ऐसी खबरें हर तरफ तेजी से फैल रही हैं। बात दोनों की तलाक तक पहुंच गई है ऐसा भी कहा जा रहा है। हालांकि, अभी तक हार्दिक और नताशा ने इन रूमर्स पर कुछ भी नहीं कहा है लेकिन इनको लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स बनने लगे हैं। साथ ही इनके कुछ पुराने वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गए हैं।

नताशा स्टेनकोविक का पुराना वीडियो वायरल

ऐसे में नताशा स्टेनकोविक का एक ऐसा वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसके बाद आप भी चौंक जाएंगे। इस वीडियो ने नताशा स्टेनकोविक की पोल खोलकर रख दी है। ब्रेकअप के बाद हार्दिक पांड्या की पत्नी क्या कर रही थीं अब वो सच पूरी दुनिया के सामने आ गया है। इसमें कोई झूठ नहीं है क्योंकि खुद नताशा स्टेनकोविक और उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने अपने रिश्ते पर सबके सामने टिप्पणी की है। दोनों ब्रेकअप के बाद क्या करते थे वो खुद इन्होंने बता दिया है।

अली और नताशा ने ब्रेकअप के बाद भी साथ किया काम

बता दें, नताशा क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से पहले एक्टर अली गोनी (Aly Goni) को डेट कर चुकी हैं। इन दोनों के प्यार के चर्चे पूरी इंडस्ट्री में मशहूर हैं। जब नताशा बिग बॉस का हिस्सा थीं तब भी उन्होंने नेशनल टीवी पर ये बात एक्सेप्ट की थी कि वो अली को डेट कर रही हैं। वहीं, कुछ सालों की डेटिंग के बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया और अली को जैस्मिन तो नताशा को हार्दिक मिल गए। लेकिन एक-दूसरे से ब्रेकअप के बाद भी नताशा और अली ने साथ में 'नच बलिए' (Nach Baliye) में पार्टिसिपेट किया था। दोनों एक्स कपल बनकर शो का हिस्सा बने थे। इस दौरान इन दोनों ने शो के जज के सामने अपनी कॉम्प्लिकेटेड रिलेशनशिप का खुलासा किया था।

यह भी पढ़ें: फिर आया नया मोड़… हार्दिक पांड्या के भाई की पोस्ट पर आई भाभी, Natasa के जवाब ने बढ़ाई फैंस की बेताबी

ब्रेकअप के बाद भी होती थी मुलाकात

अब इनके उसी कबूलनामे का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कोरिओग्राफर अहमद खान (Ahmed Khan) इस एक्स कपल से सवाल करते हैं कि इन्होंने कितने साल तक डेट किया है? इस सवाल के बाद दोनों कंफ्यूज हो जाते हैं क्योंकि दोनों कई बार रिलेशनशिप में आए और कई बार अलग हो गए। इतना ही नहीं नताशा और अली ने ये भी एक्सेप्ट किया कि ये दोनों ब्रेकअप के बाद भी मिलते थे और फिर भूल जाते थे कि इनका ब्रेकअप हो चुका है। ऐसे में ये दोनों नॉर्मल कपल की तरह रहते थे। वहीं, अब इस बात पर विवाद हो रहा है क्योंकि ऐसा कहा जाता है कि अली से ब्रेकअप के बाद नताशा ने तुरंत हार्दिक को डेट करना शुरू कर दिया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो