whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Harman Baweja के घर से फिर आई गुडन्यूज, पत्नी साशा ने दूसरे बच्चे को दिया जन्म

Harman Baweja Welcomes Second Baby: बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर हरमन बावेजा एक बार फिर पापा बन गए हैं। एक्टर की पत्नी ने दूसरी बार बच्चे को जन्म दिया है। अब इस गुड न्यूज ने सभी को खुश कर दिया है। हर कोई कपल को जिंदगी में मिली नई खुशी पर बधाई दे रहा है।
03:39 PM Apr 30, 2024 IST | Ishika Jain
harman baweja के घर से फिर आई गुडन्यूज  पत्नी साशा ने दूसरे बच्चे को दिया जन्म
Harman Baweja बन गए पापा, दूसरे बच्चे को बीवी ने दिया जन्म

Harman Baweja Welcomes Second Baby: मशहूर एक्टर हरमन बावेजा (Harman Baweja) को लेकर एक गुड न्यूज आई है। अब एक्टर के घर एक बार फिर नन्हें बच्चे की किलकारियां गूंज उठी हैं। यानी एक्टर दूसरी बार पिता बन गए हैं। अब हरमन बावेजा की पत्नी ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे दिया है। साशा रामचंदानी (Sasha Ramchandani) ने अब बेटी को जन्म दिया है। इस कपल के घर अब लक्ष्मी आई है और ये दोनों इन दिनों बेहद खुश हैं।

हरमन बावेजा फिर बने पापा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल की बेटी का जन्म मार्च में ही हुआ है। इससे पहले हरमन बावेजा और साशा रामचंदानी ने साल 2022 में बेटे का इस दुनिया में स्वागत किया था। वहीं, अब एक बार फिर ये दोनों पेरेंट्स बन गए हैं। अब इनका परिवार पूरा हो गया है और ऐसे में इनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। हालांकि, अभी तक इस बात की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। न तो एक्टर की तरफ से और न ही उनके परिवार की तरफ से उनके दूसरी बार पापा बनने की खबर पर कोई बयान सामने आया है।

Harman Baweja Welcomes Second Baby

हरमन बावेजा के घर गूंजी दूसरे बच्चे की किलकारी

शादी को 3 साल बाद फिर गूंजी एक्टर के घर किलकारी

आपको बता दें, हरमन बावेजा ने 21 मार्च साल 2021 को सभी रीति-रिवाजों को निभाते हुए साशा रामचंदानी को अपना जीवन साथी चुना था। इनकी शादी में परिवार और दोस्तों ने रौनक लगा दी थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई थीं। वहीं, अब कपल की शादी को 3 साल पूरे हो चुके हैं और ये दोनों 2 बच्चों के पेरेंट्स भी बन गए हैं। वहीं, अब फैंस भी ये खबर सुनकर बेहद खुश हैं। साथ ही सभी एक्टर द्वारा ऑफिशियल अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ताकि कोई कन्फ्यूजन न रहे।

यह भी पढ़ें: इंस्टाग्राम डेब्यू करते ही बढ़ी Ibrahim Ali Khan और Palak Tiwari की नजदीकी? सोशल मीडिया पर मिला सबूत

फैंस दे रहे बधाई

अब देखना होगा कि ये कपल कब फैंस को खुद गुड न्यूज सुनाता है। तब तक तो फैंस को बस इंतजार ही करना पड़ेगा। बता दें, लोग अब एक्टर की बेटी का चेहरा देखने के लिए भी एक्साइटेड हैं। लेकिन अब इस नन्हीं परी के दीदार कब होंगे ये तो कोई नहीं जानता। फिलहाल अब कपल को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है। हर कोई इन दोनों के लिए बेहद खुश है और इस गुड न्यूज ने सोशल मीडिया पर पॉजिटिविटी फैला दी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो