whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Heeramandi एक्ट्रेस ने 'लिप लॉक' कर दी ईद की मुबारकबाद, तस्वीर देख फैंस बोले- 'क्या हमें भी Kissi...'

Sanjeeda Shaikh Eid Post: संजीदा शेख ने सोशल मीडिया पर अपनी लिप लॉक तस्वीर शेयर कर फैंस का अटेंशन लूट लिया है। ईद के मौके पर एक्ट्रेस किस कर फैंस को मुबारकबाद दे रही हैं। फैंस भी अब उनका पोस्ट देख कहते नजर आ रहे हैं कि बधाई देने के तरीका थोड़ा कैजुअल है।
08:10 PM Apr 11, 2024 IST | Ishika Jain
heeramandi एक्ट्रेस ने  लिप लॉक  कर दी ईद की मुबारकबाद  तस्वीर देख फैंस बोले   क्या हमें भी kissi
Sanjeeda Shaikh ने ईद पर Lip Kiss करते हुए तस्वीर शेयर कर दी फैंस को बधाई

Sanjeeda Shaikh Eid Post: कुछ दिन पहले ही नेटफ्लिक्स (Netflix) की अपकमिंग सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi) का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर में कई बेहतरीन सितारे एक-साथ दिखाई दिए हैं। तवायफों की इस कहानी को दिखाते हुए एक्ट्रेसेस ने जो बेहतरीन कलाकारी दिखाई है उसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। इसी बीच इस सीरीज में तवायफ का किरदार निभाने वाली मशहूर एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) का पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने आज ईद के मौके पर फैंस को बधाई दी है।

Advertisement

संजीदा शेख ने फैंस को दी ईद की बधाई

उनका फैंस को ईद मुबारक कहने का तरीका थोड़ा स्पेशल है। उन्होंने यूं ही फैंस को ईद की मुबारकबाद नहीं दी बल्कि एक स्पेशल तस्वीर शेयर कर उनका दिन बना दिया है। आज सभी लोग सुबह से इंतजार कर रहे थे कि कब संजीदा सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर करेंगी और ईद के मौके पर उन्हें मुबारकबाद देंगी। ऐसे में एक्ट्रेस ने फैंस को ईद का तोहफा दे ही दिया। उन्होंने अब अपनी जो तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है उसमें वो लिप लॉक करते हुए नजर आ रही हैं।

Advertisement

बेटी संग किया लिप लॉक

इस तस्वीर में वो किसी लड़के को नहीं बल्कि अपनी बेटी को प्यार से लिप पर किस करती हुई दिख रही हैं। संजीदा ने ईद पर अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इसमें वो और उनकी बेटी दोनों ही बेहद क्यूट लग रही हैं। संजीदा ने ईद पर ब्लू कलर का सूट पहना हुआ है और बड़े-बड़े झूमके पहने हुए हैं। उनकी खूबसूरती से एक बार फिर फैंस के दिल घायल हो गए हैं। वहीं, उनकी लिटिल प्रिंसेस भी ईद के लिए एक दम तैयार नजर आ रही हैं। इस मां-बेटी का प्यार और इनकी क्यूटनेस देख अब फैंस इन पर प्यार बरसा रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए संजीदा ने लिखा है, 'ईद मुबारक।'

यह भी पढ़ें: Salman Khan के घर के बाहर हुआ लाठीचार्ज, बच्चों से लेकर महिलाओं तक का बुरा हाल, क्या है मामला?

Advertisement

फैंस ने यूं किया रिएक्ट

फैंस अब संजीदा के इस पोस्ट पर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं और उन्हें भी बदले में ईद की बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'दुनिया की सबसे अच्छी तस्वीर, क्यूट मां और बेटी, प्यारी।' एक फैन ने लिखा, 'एक फ्रेम में दो क्यूटी।' एक सोशल मीडिया यूजर बोला, 'प्यार दिखाने का तरीका थोड़ा कैजुअल है।' एक यूजर बोला, 'नाइस किस।' एक शख्स ने सवाल किया, 'मूवी में लिप लॉक कब देखने को मिलेगा?' तो कोई बोला, 'काश हमको भी मिल पाता।' संजीदा की एक फीमेल फैन ने कमेंट किया, 'क्या मुझे एक किस्सी मिल सकती है?' किसी ने ख्वाहिश जताई, 'मैं भी छोटा बनना चाहता हूं।' एक फैन ने एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट किया, 'पोस्टर परफेक्ट फोटो, माशाअल्लाह ईद मुबारक।'

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो