whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लड़की ने किया गलत 'टच', अब Fighter एक्ट्रेस का घिनौनी हरकत पर छलका दर्द

Sanjeeda Sheikh On Harassment: 'फाइटर' और 'हीरामंडी' फेम एक्ट्रेस संजीदा शेख ने अब अपने साथ हुई बदसलूकी का किस्सा सुनाया है। कैसे लाइफ एन्जॉय करते-करते एक्ट्रेस को जिंदगीभर का सदमा मिल गया अब उन्होंने उसे लेकर शॉकिंग बयान दिया है। एक लड़की ने एक्ट्रेस के साथ ऐसी गंदी हरकत की कि वो आज भी उसे भूल नहीं पाई हैं।
02:48 PM Jun 03, 2024 IST | Ishika Jain
लड़की ने किया गलत  टच   अब fighter एक्ट्रेस का घिनौनी हरकत पर छलका दर्द
Sanjeeda Sheikh On Harassment

Sanjeeda Sheikh On Harassment: मशहूर एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' की रिलीज के बाद से सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक के बाद एक शॉकिंग खुलासे कर रही हैं। हाल ही में संजीदा ने अपने तलाक पर चुप्पी तोड़ी थी और एक बड़ा बयान दिया था। वहीं, अब संजीदा शेख ने पब्लिक प्लेस पर झेली हरासमेंट का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई एक शर्मनाक घटना बताई जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

संजीदा को लड़की ने गलत तरह से छुआ

बता दें, संजीदा शेख की खूबसूरती के चर्चे तो हर तरफ होते हैं। एक्ट्रेस इतनी सुन्दर हैं कोई भी उन्हें देखे तो उनके चेहरे से नजर नहीं हटती। लेकिन कई बार उस सुंदरता के चक्कर में एक्ट्रेस को काफी कुछ झेलना पड़ जाता है। सालों पहले ऐसा ही कुछ उनके साथ एक नाईट क्लब में हुआ था। संजीदा ने खुद अब इस बात का खुलासा किया है कि नाईट क्लब में उनके साथ ऐसी छेड़छाड़ हुई थी जिसके बाद आज तक वो उस घटना को भुला नहीं पाई हैं। किसी ने एक्ट्रेस की ब्रेस्ट पर हाथ रख दिया था।

नाईट क्लब में एक्ट्रेस के साथ हुई बदतमीजी

संजीदा ने रिवील किया कि वो एक नाईट क्लब में थीं और अचानक एक लड़की आई और उसने एक्ट्रेस की ब्रेस्ट को गलत तरह से छुआ और वहां से चली गई। इस हादसे के बाद एक्ट्रेस हैरान रह गईं और उन्हें समझ ही नहीं आया कि आखिर उनके साथ ये क्या हो गया। इसके बाद एक्ट्रेस सोच में पड़ गई कि अक्सर लड़के तो गलत तरह से छूकर बदतमीजी करते हैं लेकिन लड़कियां भी ऐसे करने लगी हैं? इसके बाद संजीदा को समझ आया कि अब लड़कियां भी कम नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui ने दूसरी शादी की ऑफिशियल! वायरल हो चुकीं हनीमून की तस्वीरें

शॉक्ड रह गईं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने इस शॉकिंग खुलासे के बाद साफ किया कि छेड़छाड़ का लड़का या लड़की से कोई लेना देना नहीं है। अगर कोई औरत भी आपके साथ कुछ गलत करती है तो उसे कहो कि तुम गलत कर रही हो। बता दें, अक्सर कास्टिंग काउच के खुलासे होते रहते हैं। कई बार एक्ट्रेस अपने साथ सड़क पर या कहीं बाहर हुई ऐसी घाटियां हरकतों के बारे में बताती हैं लेकिन किसी लड़की ने फीमेल एक्ट्रेस के साथ ऐसी हरकत की होगी ये वाकई चौंका देने वाला है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो