whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'सेक्स वर्कर्स की वजह से बचा रहता है समाज', Shekhar Suman ने दिया बोल्ड बयान

Shekhar Suman On Sex Workers: 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के एक्टर शेखर सुमन ने अब तवायफों और सेक्स वर्कर्स को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इस पेशे की पैरवी करते हुए बताया है कि ये समाज के लिए क्यों जरूरी हैं। अब उन्होंने सेक्स वर्कर्स को लेकर एक बड़ा दावा किया है।
02:19 PM May 12, 2024 IST | Ishika Jain
 सेक्स वर्कर्स की वजह से बचा रहता है समाज   shekhar suman ने दिया बोल्ड बयान
Shekhar Suman On Sex Workers

Shekhar Suman On Sex Workers: 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' (Heeramandi) की वजह से एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) चर्चाओं में हैं। इस सीरीज में उनका दमदार रोल देखने को मिला है और अब एक्टर अपने इंटरव्यू में कुछ इस तरह की बातें कर रहे हैं जो आम लोग सुनकर शॉक्ड रह सकते हैं। एक बार फिर एक्टर ने तवायफों और सेक्स वर्कर्स को लेकर एक बोल्ड बयान दिया है। उन्होंने न सिर्फ इन दोनों में फर्क बताया है बल्कि इस सोसाइटी में उनके योगदान का भी जिक्र किया है जो बेहद महत्वपूर्ण है।

सेक्स वर्कर्स को लेकर क्या बोले शेखर सुमन?

एक्टर ने अब अपने हालिया इंटरव्यू में कहा है कि तवायफ और सेक्स वर्कर्स दोनों ही समाज की देन हैं और दोनों एक-दूसरे से बेहद अलग हैं।हालांकि, फिर भी लोग तवायफों को अनजाने में सेक्स वर्कर्स का टैग दे देते हैं। एक्टर ने कहा है कि ये लोग अपनी मर्जी से ये नहीं बने हैं बल्कि उनकी मजबूरियों ने उन्हें इस पेशे में लाया है। ये औरतें अपनी मर्जी से सेक्स वर्कर्स नहीं बनतीं बल्कि इनके हालात इन्हें ऐसा बनने पर मजबूर करते हैं। साथ ही शेखर सुमन ने अब सोसाइटी में इनके योगदान का भी जिक्र किया है।

सेक्स वर्कर्स का समाज में क्या है योगदान?

शेखर सुमन का कहना है कि इन लोगों का इस समाज में एक बड़ा योगदान है। इस समाज में मर्दों में जिस तरह की भूख है उसे वो वहां लगा देते हैं जिससे समाज बचा रहता है। अब उनका ये बोल्ड बयान चर्चा में आ गया है। एक्टर ने जिस तरह से लोगों को तवायफों और सेक्स वर्कर्स के बीच अंतर बताया है अब पूरी दुनिया उनकी बात समझ गई होगी। साथ ही एक्टर द्वारा बताया गया इन लोगों का समाज के प्रति योगदान भी अब सुर्खियों में है।

यह भी पढ़ें: Amar Upadhyay के साथ हुआ करोड़ों का धोखा, एक्टर ने इन्वेस्टमेंट फर्म के खिलाफ दर्ज करवाया मामला

पॉलिटिक्स के मैदान में उतरे एक्टर

बता दें, वैसे इन दिनों शेखर सुमन एक और चीज को लेकर न्यूज में बने हुए हैं। उन्होंने हाल ही में पॉलिटिक्स में अपने कदम रखे हैं। शेखर सुमन ने अब भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ज्वाइन कर ली है। उनके इस कदम ने सभी को चौंका दिया क्योंकि उनसे पहले एक्ट्रेस कंगना रनौत भी भाजपा में शामिल हुई हैं और ये दोनों एक-दूसरे के जानी दुश्मन हैं। ऐसे में अब इन दोनों को एक ही पार्टी में देख लोग भी चौंके हुए हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो