whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

प्यार, ताकत और आजादी की जंग लड़ती नजर आईं Heeramandi की तवायफ, देखें पहला लुक

Heeramandi: अपकमिंग सीरीज 'हीरामंडी' का पहला लुक जारी कर दिया गया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। देखें वीडियो
10:49 AM Feb 01, 2024 IST | Nancy Tomar
प्यार  ताकत और आजादी की जंग लड़ती नजर आईं heeramandi की तवायफ  देखें पहला लुक
Heeramandi का मोशन पोस्टर रिलीज। फोटो आभार- इंस्टाग्राम

Heeramandi First Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आने वाली सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर खूब चर्चा में है। फैंस को इस सीरीज के बेसब्री से इंतजार है। वहीं, अब मेकर्स ने फैंस को बड़ा तोहफा देते हुए इस सीरीज का पहला मोशन पोस्टर जारी किया है, जिसमें 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' की शानदार झलक देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें- कभी लगी 9 गोलियां, तो कभी देश के लिए जीते 127 गोल्ड मेडल, कौन थे Chandu Champion?

'हीरामंडी' का पहला मोशन पोस्टर रिलीज

फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की अपकमिंग वेब सीरीज 'हीरामंडी' के पहले मोशन पोस्टर को देखकर हर कोई उनकी सराहना कर रहा है। चंद सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तवायफों की शान-ओ-शौकत कितनी शानदार है। इस वीडियो में सीरीज के कई किरदार नजर आएंगे, जो बिना कुछ कहे ही सब कुछ कह रहे हैं। वेब सीरीज का ये मोशन पोस्टर बेहद शानदार है और लोग इसे जमकर लाइक कर रहे हैं।

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया तो छा गया। यूजर्स इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये बहुत ही शानदार है। दूसरे ने लिखा कि इसे जल्दी रिलीज करो। एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैं अब इसके लिए इंतजार नहीं कर पा रहा। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। बता दें कि नेटफ्लिक्स पर आने वाली इस सीरीज के साथ संजय लीला भंसाली ओटीटी की दुनिया में एंट्री कर रहे हैं।

जल्द रिलीज होगी Heeramandi

इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा मनीषा कोइराला, शर्मिन सहगल, अदिति राव हैदरी और ऋचा चड्ढा जैसे कई कलाकार हैं, जो अपने अभिनय से लोगों का दिन जीतने के लिए तैयार है। बता दें कि बीते साल यानी 2023 में इस सीरीज का ऐलान किया गया था। वहीं, अब लोगों को इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि इस सीरीज को जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो