whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Heeramandi का ट्रेलर रिलीज, इश्क और इंकलाब के बीच दिखी तवायफों की अनसुनी कहानी

Heeramandi Trailer Release: संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' का ट्रेलर जारी हो गया है। तवायफों की एक ऐसी कहानी इस ट्रेलर में दिखाई दे रही है जिसके बारे में आपको पता नहीं होगा। ट्रेलर में तवायफों का रॉयल वर्ल्ड देखने को मिल रहा है। इस कहानी में प्यार और पॉलिटिक्स दोनों का तड़का लगा हुआ है।
07:00 PM Apr 09, 2024 IST | Ishika Jain
heeramandi का ट्रेलर रिलीज  इश्क और इंकलाब के बीच दिखी तवायफों की अनसुनी कहानी
Heeramandi के ट्रेलर में दिखा तवायफों का दम

Heeramandi Trailer Release: नेटफ्लिक्स (Netflix) की मोस्ट अवेटेड सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की इस सीरीज का ट्रेलर देख आप भी कह उठेंगे कि उनकी बनाई हुई कोई भी फिल्म या सीरीज इग्नोर कर पाना मुश्किल है। वो हर कहानी में जान फूंक देते हैं और हर चीज को इतनी इंटेंसिटी के साथ पेश करते हैं कि आप कई साल तक उसे नहीं भुला सकते। अब सामने आया 'हीरामंडी' का ट्रेलर भी कुछ ऐसा ही है। एक बार फिर उन्होंने भव्य सेट और शाही कॉस्ट्यूम के साथ दमदार कहानी परोस दी है।

ट्रेलर में दिखी दमदार एक्टिंग

इस बार वो तवायफों की वो अनसुनी कहानी सुनाने वाले हैं जो आपके भी रोंगटे खड़े कर देगी। ट्रेलर में हर किरादर जबरदस्त एक्टिंग करता नजर आ रहा है। चाहे अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) हो या सिर्फ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सभी ने अपने डायलॉग्स और एक्सप्रेशंस से फैंस के दिल जीत लिए हैं। हर कोई इस ट्रेलर को देख इसी में खोया हुआ नजर आ रहा है। ट्रेलर में मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), शर्मिन सेगल (Sharmin Segal), संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने अभिनय से फैंस को एक बार फिर इम्प्रेस कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan के साथ वायरल हुई Orry की फोटो, पोज देख लोग बोले- ‘औकात दिखा दी भाई ने’

डायलॉग्स ने फूंकी जान

शेखर सुमन (Shekhar Suman) और उनके बेटे अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) भी भारी डायलॉग मारते हुए नजर आ रहे हैं। फरदीन खान (Fardeen Khan) भी कई साल बाद शोबिज में मजबूत एंट्री करते हुए नजर आए। सभी कलाकारों ने एक साथ आकर कहानी में जैसे जान डाल दी है। जब ये डायलॉग आता है 'इश्क और इंकलाब के बीच फर्क नहीं होता' तो वाकई कहानी की इंटेंसिटी फील हो जाती है। इस स्टोरी में आपको देखने को मिलने वाला है कि जब मुजरे वाली मुल्क वाली बनेंगी तो क्या होगा।

रोमांस, ड्रामा और पॉलिटिक्स से भरपूर है ट्रेलर

तवायफों की रियल लाइफ स्टोरी तो आपको देखने को मिलेगी ही साथ ही इस सीरीज में आपको रोमांस, ड्रामा और पॉलिटिक्स का डोज भी मिलने वाला है। ये शो जितना रोमांटिक होगा उतना ही इमोशनल भी होगा। यानी अब ट्रेलर इतना ऑडियंस को बांधे हुए है तो सोचिए 1 मई को क्या होगा जब ये कहानी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो जाएगी। अब इस खूबसूरत, शाही दुनिया में जहां प्रेम, हानि और मुक्ति एक दूसरे से जुड़े हुए हैं, इसमें खोने के लिए सब बेताब बैठे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो