whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hina Khan फिर अस्पताल में भर्ती, बेस्ट कैंसर से लड़ती एक्ट्रेस मांग रही दुआ

Hina Khan Breast Cancer Update: फेमस एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं। इस बीच हिना को फिर से अस्पताल में भर्ती किया गया है। एक्ट्रेस के फैंस उनके लिए चिंता कर रहे हैं और हिना के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।
01:53 PM Jul 16, 2024 IST | Nancy Tomar
hina khan फिर अस्पताल में भर्ती  बेस्ट कैंसर से लड़ती एक्ट्रेस मांग रही दुआ
Hina Khan

Hina Khan Hospitalised Again: फेमस एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर की तीसरे स्टेज से जूझ रही हैं। एक्ट्रेस इस जानलेवा बीमारी का बेहद हिम्मत से सामना कर रही हैं। उनकी एक कीमोथेरेपी हो चुकी है। अभी उसके टांकें उतने नहीं थे कि हिना खान फिर से अस्पताल में भर्ती हो गई हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस दुआ भी मांग रही हैं। इसका एक फोटो सामने आया है। वहीं हिना खान के फिर से अस्पताल में भर्ती होने की खबर ने फिर फैंस की चिंता बढ़ा दी है। लोग एक्ट्रेस के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Hina Khan

Hina Khan

हिना ने खुद शेयर किया पोस्ट

दरअसल, हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसमें अस्पताल से एक फोटो साझा की है, जिसमें हिना अस्पताल के बेड पर हैं और उनका हाथ नजर आ रहा है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए हिना ने इसके कैप्शन में लिखा है Just Another Day Dua. हिना का ये पोस्ट जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया, तो एक्ट्रेस के फैंस फिर से परेशान हो गए।

सभी को हुई हैरानी

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले हिना खान ने अपने ब्रेस्ट कैंसर की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी। हिना ने एक पोस्ट के जरिए बताया था कि उन्हें स्टेज तीन का ब्रेस्ट कैंसर हैं। जैसे ही इंटरनेट पर ये खबर सामने आई, तो हर कोई हैरान रह गया। किसी को भी इस बात पर भरोसा नहीं हुआ कि हिना को स्टेज तीन का ब्रेस्ट कैंसर है। एक्ट्रेस अपनी हेल्थ का बेहद ध्यान रखती है। इसके बावजूद उन्हें इतनी खतरनाक जानलेवा बीमारी कैसे हो सकती है।

फैंस ने की दुआ

हालांकि लोगों को इस खबर पर ना चाहते हुए भी भरोसा करना पड़ा और हिना के फैंस ने उनके लिए दुआ की। वहीं, अब हिना खान का कैंसर का इलाज चल रहा है और एक्ट्रेस की पहली कीमोथेरेपी भी हो गई। बीते दिन एक्ट्रेस ने कीमोथेरेपी के बाद अपने पहले शूट पर होने की जानकारी लोगों के साथ शेयर की है। इस बीच अब हिना ने फिर से अस्पताल से फोटो शेयर की, तो फैंस फिर से चिंता में आ गए।

हिना के हेल्थ अपडेट का इंतजार

हर किसी के मन में इस टाइम ये ही सवाल है कि आखिर एक्ट्रेस को क्या हुआ है? क्या वो पूरी तरह से ठीक हैं? या फिर वो अपनी दूसरी कीमो को लिए अस्पताल गई हैं। हालांकि अब हिना को क्या हुआ है, ये तो वही बता सकती हैं। फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। साथ ही लोगों को उम्मीद है कि हिना जल्दी ही अपना हेल्थ अपडेट शेयर करेंगी।

यह भी पढ़ें- Kim Kardashian की बहन बॉलीवुड की इस हसीना की डुप्लीकेट! अंबानी की शादी के वीडियो ने दिया हिंट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो