whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कैंसर पीड़ित Hina Khan की टूटती जा रही हिम्मत! ताजा पोस्ट में लिखा- कोई बचाने नहीं आएगा

Hina Khan: पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान कैंसर के दर्द से जूझ रही हैं। हिना भले ही अपनी हिम्मत को बांधने का दावा कर रही हों, लेकिन उनके पोस्ट से लग रहा है कि वो अंदर से टूट रही हैं। सोशल मीडिया पर हिना का ताजा पोस्ट वायरल हो रहा है।
11:05 AM Jul 22, 2024 IST | Nancy Tomar
कैंसर पीड़ित hina khan की टूटती जा रही हिम्मत  ताजा पोस्ट में लिखा  कोई बचाने नहीं आएगा
Hina Khan

Hina Khan: पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। हिना हर रोज कोई ना कोई पोस्ट शेयर कर रही हैं। गौरतलब है कि हिना खान ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हैं। ऐसे में हिना खुद का ध्यान भी रख रही हैं और अपनी हिम्मत भी खुद ही बनी हुई हैं। हालांकि हिना जो पोस्ट शेयर कर रही हैं उनको देखकर लग रहा है कि हिना अंदर से बहुत परेशान हैं।

एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा कि वो कहते हैं तुम्हें कोई बचाने नहीं आ रहा, लेकिन मुझे तो बहुत लोगों ने बचाया है। भले ही उनका इरादा न हो, यह किसी अजनबी की मुस्कुराहट, किसी जानवर की ओर से इशारा, किसी लेखक के शब्द, किसी गीत के बोल, किसी दोस्त की तरह छोटी-सी बात हो सकती है। हम सभी हर दिन, छोटे-छोटे, महत्वहीन लगने वाले तरीकों से, एक-दूसरे को बचा रहे हैं।

Hina Khan

Hina Khan

उम्मीदों से भरी हिना

इतना ही नहीं बल्कि इसके अलावा हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस विंडो से बाहर आसमान को देख रही हैं। हिना ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में भी लिखा है कि Hai na... दिल का इमोजी और एक दवाई का इमोजी। हिना के इस पोस्ट पर यूजर्स ने भी जमकर कमेंट्स किए हैं।

यूजर्स को फिर हुई हिना की चिंता

एक यूजर ने इस पर लिखा कि हिना आप बहुत हिम्मत वाली हैं। दूसरे यूजर ने कहा कि आप जल्दी ही ठीक हो जाएंगी। तीसरे यूजर ने कहा कि परेशान मत हो हिना, भगवान आपको जल्दी ठीक करेंगे। एक और यूजर ने लिखा कि आपकी हिम्मत को कोई नहीं तोड़ सकता। एक अन्य ने कहा कि आपका दिल बहुत बड़ा है। इस तरह के कमेंट्स लोग हिना के पोस्ट पर कर रहे हैं।

ब्रेस्ट कैंसर की तीसरे स्टेज पर हिना

गौरतलब है कि हिना खान ने हाल ही में अपने ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर होने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है। हिना ने एक पोस्ट के जरिए लोगों को अपनी बीमारी के बारे में बताया। जैसे ही यूजर्स ने हिना के इस पोस्ट को देखा, तो किसी को भी यकीन नहीं हुआ और सभी ने हिना के लिए दुआ की। आज भी एक्ट्रेस के फैंस उनके लिए परेशान हैं और उनके जल्दी ठीक होने की दुआ करते हैं।

यह भी पढ़ें- Jasmine Bhasin क्या देख पाएंगी या नहीं? अब कैसी है एक्ट्रेस की हालत, जानें लेटेस्ट हेल्थ अपडेट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो