whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hina Khan की हिम्मत ने फिर दिया जवाब, बोलीं...आपके लिए कुछ भी हो सकता है, एक सेकंड में...

Hina Khan: टीवी की 'अक्षरा' यानी पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान की इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जंग जारी है। हिना खुद को बहुत मोटिवेट कर रही हैं और हर रोज अल्लाह से दुआ मांग रही है। हाल ही में भी एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा ही पोस्ट शेयर किया है, जो देखकर फैंस भी एक्ट्रेस के लिए दुआ कर रहे हैं।
10:20 AM Jul 26, 2024 IST | Nancy Tomar
hina khan की हिम्मत ने फिर दिया जवाब  बोलीं   आपके लिए कुछ भी हो सकता है  एक सेकंड में
Hina Khan

Hina Khan: टीवी की 'अक्षरा' यानी पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। हिना इंस्टाग्राम पर दिनभर में कई पोस्ट शेयर कर देती हैं। गौरतलब है कि हिना खान ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हैं। ऐसे में हिना को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि हिना खुद की हिम्मत बांधे हुए है और लगातार खुद को मोटिवेट कर रही हैं। हिना का लेटेस्ट पोस्ट भी कुछ ऐसा ही है, जिसमें हिना खुद को मोटिवेट कर रही हैं।

हिना ने फिर शेयर किया पोस्ट

दरअसल, कुछ देर पहले हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट स्टोरी शेयर की है। इस पोस्ट में हिना ने लिखा है कि जब आप चमत्कारों में विश्वास करते हैं, जब आप प्रार्थना की शक्ति में विश्वास करते हैं, जब आपके विचार पॉजिटिव होते हैं, जब आपके इरादे नेक होते हैं, जब आपका सब्र खूबसूरत होता है और जब आप अल्लाह के बारे में अच्छा सोचते हैं, तो 'आपके लिए कुछ भी हो सकता है'। अल्लाह यह सब कुछ एक सेकंड में बदल सकता है।

अल्लाह से मांगी दुआ

इतना ही नहीं बल्कि ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और स्टोरी भी शेयर की है। इस पोस्ट में हिना ने लिखा है कि अल्लाह हमारे लिए हमसे भी अच्छा सोचता है।अल्लाह जानता है कि जो हो रहा है उसे स्वीकार करना आपके लिए कठिन है। वह जानता है कि हमें आराम की जरूरत है। वह यह भी जानता है कि इन दिनों आपको क्या परेशान कर रहा है।

Hina Khan

Hina Khan

दुआ करने की इजाजत...

हिना ने आगे लिखा कि उसको पता है कि आपका दिल क्या चाहता है। वह आपके बारे में सब कुछ जानता है और सच में वह एकमात्र व्यक्ति है जो हमेशा आपके साथ रहता है। वह तुम्हें कभी खाली हाथ नहीं छोड़ेगा। यदि अल्लाह ने आपको हाथ उठाने और इसके लिए दुआ करने की इजाजत दी है, तो जान लें कि वह चाहता है कि आप ऐसा करें। तो बस उस पर भरोसा रखें और उम्मीद न खोएं और अपनी दुआएं न छोड़ें। शीघ्र ही वह आपको वो देगा जो आप चाहते हो। इंशा अल्लाह।

Hina Khan

Hina Khan

ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हिना

गौरतलब है कि जबसे हिना खान के ब्रेस्ट कैंसर की खबर दुनिया के सामने आई है, तबसे सभी अभिनेत्री के लिए परेशान हैं और उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। हिना भी लगातार खुद को मोटिवेट करने में लगी है और इसका अंदाजा उनके पोस्ट से लगाया जा सकता है। हिना का कैंसर का इलाज चल रहा है। देखने वाली बात होगी कि हिना को पूरी तरह से ठीक होने में कितना टाइम लगेगा?

यह भी पढ़ें- संसद के मानसून सत्र में छाईं MP Kangana Ranaut, बोलने के अंदाज के कायल हुए सांसद

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो