खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hina Khan को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, एक्ट्रेस की पोस्ट देखते ही फैंस के निकले आंसू

Hina khan: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान को स्टेज थ्री का ब्रेस्ट कैंसर है। हिना ने खुद पोस्ट के जरिए फैंस के साथ इस खबर को शेयर किया है। हिना का ये पोस्ट देखकर फैंस की आंखों में आंसू आ गए हैं और सभी हिना को हिम्मत दे रहे हैं।
12:33 PM Jun 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Hina Khan
Advertisement

Hina Khan: मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान को लेकर बड़ी खबर आ रही है। जी हां, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हुआ है। पोस्ट में हिना ने कहा है कि उनको स्टेज थ्री का ब्रेस्ट कैंसर है। जैसे ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये पोस्ट सामने आया, तो फैंस की चिंता बढ़ गई। हर कोई कमेंट के जरिए हिना को हिम्मत दे रहा है। साथ ही टीवी के सितारे भी एक्ट्रेस की हिम्मत बढ़ा रहे हैं।

Advertisement

हिना ने शेयर किया पोस्ट

हिना ने अपने पोस्ट में लिखा है कि मैं आप सभी को एक जरूरी जानकारी देना चाहती हूं। जो लोग मुझसे प्यार करते हैं, मेरी चिंता करते हैं, मैं उनको बताना चाहती हूं कि मुझे स्टेज थ्री का ब्रेस्ट कैंसर हुआ है। मैं आपको बताना चाहती हूं कि मैं मजबूती से इसका सामना कर रही हूं। मैं इस बीमारी पर काबू पाने के लिए मजबूत, दृढ़ और पूरी तरह से तैयार हूं। मेरा इलाज शुरू हो चुका है और मैं इससे और ज्यादा मजबूती से उभरने की कोशिश कर रही हूं।

Hina khan

Advertisement

सितारों को भी हुई चिंता

जैसे ही सोशल मीडिया पर हिना खान का ये पोस्ट सामने आया, तो हर कोई शॉक्ड रह गया। कमेंट सेक्शन में कमेंट्स की बारिश हो गई। टीवी स्टार्स से लेकर फैंस तक हिना को हिम्मत दे रहे हैं। अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने इस पर लिखा कि हिना तुम इससे ज्यादा मजबूत लड़की हो और ये भी चला जाएगा। आपके लिए ढेर सारा प्यार और हिम्मत, गॉड ब्लेस यू। हिना के इस पोस्ट पर रश्मि देसाई ने लिखा कि तुम हमेशा बहुत मजबूत रही हो। तुम्हारे लिए बहुत सारी प्रार्थनाएं।

फैंस हुए परेशान

इसके अलावा फैंस भी हिना के इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि आप बहुत स्ट्रॉग हैं। दूसरे यूजर ने कहा कि आप हमेशा बहुत मजबूत रही हैं और इस बार भी आप ही जीतेंगी। एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि आपके लिए बहुत सारी दुआएं। एक अन्य ने कमेंट किया कि चिंता मत करना, आप जल्दी ठीक होंगी। एक और यूजर ने लिखा कि आपके लिए बहुत सारा प्यार और दुआ। इस तरह के कमेंट्स करके फैंस भी एक्ट्रेस को हिम्मत दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी ने कंटेस्टेंट को दिया धक्का! क्या घर से कटेगा ‘गांव’ की छोरी’ का पत्ता?

 
Advertisement
Tags :
Hina Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement