खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ब्रेस्ट कैंसर से Hina Khan कितना बदल रहीं? एक्ट्रेस बोलीं- ब्रेकडाउन हो रहा...

Hina Khan Latest Instagram Post: एक्ट्रेस हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट लिखकर अपना अनुभव शेयर किया है। हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। बीमारी के तीसरे स्टेज पर हैं और कीमोथेरेपी चल रही है। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने पोस्ट में क्या लिखा?
02:42 PM Jul 12, 2024 IST | Nancy Tomar
Hina Khan
Advertisement

Hina Khan Breast Cancer Latest Update: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपनी बीमारी की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। जब से हिना खान ने ब्रेस्ट कैंसर होने की जानकारी दी है, तबसे न सिर्फ एक्ट्रेस की फैमिली, बल्कि फैंस भी परेशान हैं। हालांकि हिना अपनी हिम्मत बनाए हुए हैं और फैंस को लेटेस्ट अपडेट दे रही हैं। हाल ही में हिना ने अपनी फोटोज शेयर की थी, जिसमें उनके शरीर पर कीमोथेरेपी के निशान नजर आ रहे थे। वहीं अब हिना ने कहा है कि ब्रेकडाउन हो रहा है।

Advertisement

हिना खान ने शेयर की पोस्ट

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें हिना के 2 अलग लुक नजर आ रहे हैं। दोनों ही लुक में हिना खुश नजर आ रही हैं। हालांकि पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है कि धीरे से ही सही, लेकिन यह बदलाव मेरी मौजूदा सिचुएशन के लिए जरूरी है। तुम अपने बाल क्यों कटवाते हो... सॉरी यार ब्रेकडाउन हो गया रेया सी मीनू ब्रू... प्लीज और ज्यादा मुस्कुराएं, हार नहीं मान रही हूं.. अल्लाह (एस.डब्ल्यू.टी.) में मेरा विश्वास अटल है। #डैडीजस्ट्रॉन्गगर्ल...

यूजर्स ने किया रिएक्ट

जैसे ही हिना की यह पोस्ट आई, हर कोई इस पर रिएक्ट करने लगा। एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि आप जल्दी ठीक हो जाए। दूसरे यूजर ने लिखा कि आप दूसरों के लिए भी प्ररेणा हो। तीसरे यूजर ने लिखा कि फाइटर, भगवान आपको जल्दी ठीक करें। एक और यूजर ने लिखा कि मेरी दुआएं आपके साथ हैं। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर हिना के पोस्ट पर कर रहे हैं।

Advertisement

ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हिना

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले हिना खान ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस ने कहा कि उनको स्टेज थ्री का ब्रेस्ट कैंसर है। जैसे ही लोगों को इस खबर के बारे में पता लगा तो हर किसी ने हिना के लिए दुआ करना शुरू कर  दिया और हिना को हिम्मत दी।

एक्ट्रेस का ब्रेस्ट कैंसर का इलाज चल रहा है। वह पहली कीमोथेरेपी भी ले चुकी हैं। भले ही हिना कितने भी दर्द में क्यों न हो? लेकिन एक्ट्रेस किसी को भी यह जाहिर नहीं होने दे रही हैं कि उनको कितनी दिक्कत हो रही है। हिना बेहद मजबूती से इस परेशानी का सामना कर रही हैं। हालांकि देखने वाली बात यह होगी कि हिना को ठीक होने में कितना टाइम लगता है?

यह भी पढ़ें- Payal Malik को धमकी मिली, वीडियो शेयर करके बोलीं- मेरे ऊपर मुसीबत आ जाएगी अगर मैंने…

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement