whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hina Khan का किसने बढ़ाया स्ट्रेस? एक्ट्रेस बोलीं 'मैं क्या करूं?'

Hina Khan Viral Post: पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान ने सोशल मीडिया पर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने अब रिवील किया है कि उन्हें तनाव हो गया है और इसका कारण भी उन्होंने फैंस को बता दिया है। साथ ही एक्ट्रेस ने अपना हेल्थ अपडेट भी दिया है। अब उनका पोस्ट देख आपकी भी चिंता बढ़ सकती है।
12:02 PM Apr 16, 2024 IST | Ishika Jain
hina khan का किसने बढ़ाया स्ट्रेस  एक्ट्रेस बोलीं  मैं क्या करूं
Hina Khan का स्ट्रेस लेवल हुआ हाई, क्या है उनकी परेशानी की वजह?

Hina Khan Viral Post: टीवी की पॉपुलर बहू बनकर फैंस के दिल जीतने वालीं हिना खान (Hina Khan) इन दिनों कुछ परेशान नजर आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर कर अपने चाहने वालों को बताया था कि उनकी तबीयत बिगड़ी हुई है और वो फिर भी लगातार 16 घंटे तक शूटिंग कर रही हैं। एक्ट्रेस ने ये भी रिवील किया कि उनकी हालत इतनी खराब है कि उन्हें सास लेने में भी तकलीफ हो रही है। ऐसे में अब उन्होंने कुछ और शॉकिंग खुलासे किए हैं।

हिना खान को क्या हुआ?

हिना खान ने अब इंस्टाग्राम हैंडल से स्टोरीज पोस्ट कर अपनी लाइफ का बड़ा अपडेट दिया है। उनका पोस्ट देखकर ऐसा लग रहा है जैसे हिना इन दिनों काफी तनाव से गुजर रही हैं और उनकी सेहत भी उनका साथ नहीं दे रही। साथ ही काम का प्रेशर ऐसा है कि एक्ट्रेस अपना ध्यान भी नहीं रख पा रहीं। दरअसल, अब उन्होंने बताया है कि उनका स्ट्रेस लेवल बढ़ गया है। इसका कारण भी एक्ट्रेस ने खुद ही रिवील कर दिया है।

Hina Khan Viral Post

हिना ने दिखाई सेट की हालत

ये कैसे सेट पर काम कर रही हैं हिना खान?

पहले हिना खान ने देर रात एक स्टोरी शेयर की, जिसमें एक गंदी- सी जगह देखने को मिल रही है। उनके इस पोस्ट में हर तरफ सामान और धूल-मिट्टी नजर आ रही है। ये तस्वीर रात 12:39 बजे की है। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'धूल धुआं और न जाने क्या-क्या, ये है मेरा सेट... अब बताओ कोई ठीक कैसे होगा?' इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने जो इमोजी लगाए हैं उससे साफ पता चल रहा है कि वो सेट की हालत देख कितनी मायूस हो रखी हैं। बता दें, हिना खान इन दिनों हल्द्वानी, नैनीताल में शूटिंग कर रही हैं।

Hina Khan Viral Post

हिना का स्ट्रेस लेवल हुआ हाई

यह भी पढ़ें: कभी हाथों में हाथ तो कभी बाहों में बाहें, Munawar Faruqui बीच पर मशहूर एक्ट्रेस संग करते दिखे रोमांस

Hina Khan Viral Post

बीमारी में भी हिना खान को नहीं मिल रहा आराम

रात से सुबह तक शूटिंग करती रहीं एक्ट्रेस

इसके बाद उन्होंने एक और स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने कहा है कि उनका स्ट्रेस लेवल हाई हो रखा है। इसमें हिना मास्क लगाए हुए दिखाई दे रही हैं। साथ ही उन्होंने अपने फैंस से सवाल किया है कि 'मैं क्या करूं?' इसके बाद उन्होंने सुबह 5:30 बजे का नजारा दिखाया है और फैंस को ये भी बताया कि वो इस वक्त भी शूटिंग कर रही हैं। यानी रात से सुबह हो गई है और हिना को आराम करने का वक्त ही नहीं मिला। वो बीमार होकर भी ये सारी परेशानियां झेल रही हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो