whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: Hina Khan का कैंसर बना मुसीबत, प्रोफेशनल लाइफ में आया तूफान; छिन गया बड़ा प्रोजेक्ट!

Hina Khan Lost Project: हिना खान कैंसर जैसी भयानक बीमारी से जूझ रही हैं। एक्ट्रेस को थर्ड स्टेज ब्रेस्ट कैंसर हुआ है, जिसके इलाज में उनके पैसे पानी की तरह बहने वाले हैं। दूसरी तरफ एक्ट्रेस को कैंसर की वजह से बड़ा नुकसान हो गया है। उन्हें एक फिल्म से निकाल दिया गया है।
07:02 PM Jul 07, 2024 IST | Ishika Jain

Hina Khan Lost Project: हिना खान ने हाल ही में फैंस को बड़ा झटका दिया है। थर्ड स्टेज कैंसर की खबर सुनकर फैंस भी दंग हैं। वहीं, एक्ट्रेस का इलाज शुरू हो चुका है और उन्होंने अपने खूबसूरत बालों की कुर्बानी भी दे दी है। इसी बीच अब हिना खान को लेकर एक नया खुलासा हुआ है। एक्ट्रेस को कैंसर की बड़ी कीमत चुकानी पड़ी है। हेल्थ की वजह से हीना खान के हाथ से एक बड़ा प्रोजेक्ट निकल गया है। रातों-रात हिना को एक बड़ी फिल्म से बाहर कर दिया गया है।

Advertisement

कहा जा रहा है कि हिना खान को डिज्नी प्लस हॉटस्टार की अपकमिंग फिल्म 'राप्चिक रीटा' के लिए चुना गया था। एक्ट्रेस इस फिल्म में वकील का किरदार निभाने वाली थीं। ये एक कोर्ट ड्रामा स्टोरी है, लेकिन एक्ट्रेस की बीमारी का पता चलते ही मेकर्स ने उन्हें एक्ट्रेस अदा शर्मा से रिप्लेस कर दिया। हालांकि, अभी तक इस पर कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई हैं। वहीं, दूसरी तरफ एक्ट्रेस के फैंस ये खबर सुनकर भड़क उठे हैं।

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो