whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कैंसर के बावजूद बप्पा के दर्शन करने पहुंचीं Hina Khan, बीमारी के बाद पहली बार कैमरे में हुईं कैद

Hina Khan At Ganpati Utsav 2024: कैंसर से जंग लड़ रहीं हिना खान इन दिनों गणपति बप्पा की भक्ति में लीन हैं। वो हाल ही में बप्पा के दर्शन करने पहुंचीं।
03:14 PM Sep 12, 2024 IST | Himanshu Soni
कैंसर के बावजूद बप्पा के दर्शन करने पहुंचीं hina khan  बीमारी के बाद पहली बार कैमरे में हुईं कैद
Hina Khan At Ganpati Utsav 2024

Hina Khan At Ganpati Utsav 2024: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रही हैं। उनकी बहादुरी और मजबूत इरादे ने उन्हें हर स्थिति में फाइटर साबित किया है। हाल ही में गणेश उत्सव के दौरान हिना को एकता कपूर के घर पर देखा गया, जहां वो बीमारी के बावजूद गणपति के दर्शन के लिए पहुंची थीं। हिना खान के इस मजबूत हौसले के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

एकता कपूर के घर आईं हिना खान

मुंबई समेत देशभर में गणेश उत्सव धूमधाम से मनाया जाता है और एकता कपूर के घर पर भी ये उत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया गया। हिना खान और एकता कपूर की गहरी दोस्ती है और इस खास मौके पर हिना भी गणपति के दर्शन करने के लिए पहुंचीं। हालांकि अपनी हालत को देखते हुए वो भीड़ और पब्लिसिटी से बचने के लिए कैमरों से दूर भागती हुईं नजर आईं। हिना को यहां देखकर हर कोई हैरान हो गया, कि हिना कैसे कैंसर से जंग लड़ते हुए भी बप्पा के दर्शन करने पहुंच गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

सामान्य जीवन जीने की कोशिश कर रहीं हिना

हिना ने इस दौरान येलो रंग के को-ऑर्ड सेट पहने हुए थे और उन्होंने अपने बालों के लिए विग का इस्तेमाल किया हुआ था। हिना ऐसी हालत में भी एकदम कमाल की लग रही थीं। हिना ने यहां जैसे ही मीडिया के कैमरे देखें वो जल्दी से कैमरों से बचते-बचाते हुए गाड़ी में बैठ गईं। अभिनेत्री अपनी बीमारी के बावजूद सामान्य जीवन जीने की कोशिश कर रही हैं।

Hina Khan At Ganpati Utsav 2024

Hina Khan At Ganpati Utsav 2024

हिना खान लगातार फैंस को दे रहीं अपडेट

सोशल मीडिया पर हिना खान अपने हेल्थ अपडेट और वर्कआउट वीडियो के जरिए अपने फैंस को लगातार जानकारी देती रहती हैं। हिना का ये वीडियो भी तेजी से वायरल हो गया है जिसमें वो गणेश उत्सव के दौरान एकता कपूर के घर पहुंची थीं। इस वीडियो में उनकी मुस्कान और आत्मविश्वास ने ये साबित कर दिया कि वो इस कठिन समय में भी अपनी इच्छाशक्ति और ताकत को बनाए हुए हैं।

फैंस ने की हिना खान की तारीफ

फैंस भी हिना की इस बहादुरी की सराहना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके वीडियो पर फैंस ने कई पॉजिटिव कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा, "आप सभी महिलाओं के लिए प्रेरणा हो। आपकी जिम वीडियो देखने के बाद मैं भी मोटिवेट हुई।" वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, "हिना एक सच्ची फाइटर हैं।"

हिना खान ने अपने कैंसर के इलाज के दौरान कीमोथेरेपी के साइड इफेक्ट्स को भी शेयर किया था। उन्होंने ‘म्यूकोसाइटिस’ की समस्याओं का भी जिक्र किया, जिससे उन्हें अब काफी राहत मिल चुकी है। हिना का ये संघर्ष और उनकी हिम्मत उन सभी के लिए प्रेरणा है जो कठिन हालात का सामना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora के पिता के सुसाइड एंगल को झुठला रहे 3 बयान, क्या मिसिंग डायरी में खुलेंगे राज?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो