whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर सिंगर 7000 करोड़ की मालकिन और बेटा खा रहा दर-दर की ठोकरें, 2 वक्‍त की रोटी के ल‍िए नहीं हैं पैसे

Madonna Son David Banda: मशहूर सिंगर के बेटे ने अब कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सिंगर के बेटे ने रिवील किया है कि उसने मां का घर छोड़ दिया है और वो अब खाने के लिए मुश्किलों का सामना कर रहा है।
02:21 PM Jul 21, 2024 IST | Ishika Jain
मशहूर सिंगर 7000 करोड़ की मालकिन और बेटा खा रहा दर दर की ठोकरें  2 वक्‍त की रोटी के ल‍िए नहीं हैं पैसे
Madonna Son David Banda

Madonna Son David Banda: एक मशहूर सिंगर से जुड़ा अटपटा मामला सामने आया है। जहां सिंगर की करोड़ों की पोपेर्टी और संपत्ति होने के बावजूद उनका बेटा दर-दर की ठोकरें खा रहा है। सिंगर का बेटा मां का घर छोड़ चुका है और अब उसके पास खाने तक के पैसे नहीं हैं। ऐसे में सिंगर के बेटे को खाने तक के लिए भटकना पड़ रहा है। चलिए जानते हैं कि करीब 7000 करोड़ की मालकिन के बेटे का ऐसा हाल आखिर क्यों हो गया है।

खाने के लिए जंग लड़ रहा सिंगर का बेटा

बता दें, यहां बात मशहूर पॉप स्टार मैडोना की हो रही है। दरअसल, अब सुनने में आया है कि मैडोना का 18 साल का बेटा उनका घर छोड़कर जा चुका है। उनके बेटे का नाम डेविड बांडा है और उन्होंने खुद अपनी हालत के बारे में बताया है। डेविड ने रिवील किया है कि जब से उन्होंने मां का घर छोड़ा है वो खाने के लिए एक जंग लड़ रहे हैं। वो लगातार खाने के लिए पैसे जुटाने के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं। हालांकि, इन सबको मैडोना के बेटे पॉजिटिव तरीके से देखते हैं।

कैसे जुटा रहे पैसे?

अब मां का करोड़ों का आलिशान घर छोड़ने के बाद डेविड बांडा न्यू यॉर्क के एक अपार्टमेंट में रह रहे हैं। इतना ही नहीं वो पैसे कमाने के लिए ऑनलाइन लोगों को गिटार सिखा रहे हैं। अब अपनी इस स्ट्रगल पर बात करते हुए डेविड ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें ये सब अच्छा लग रहा है। उन्होंने कहा कि वो अकेले नहीं हैं उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड भी है। साथ ही डेविड ने कहा कि ये सब रात के 9 बजे तक बहुत अच्छा लगता है, लेकिन उसके बाद भूख लगती है और याद आता है कि खाने के लिए पैसे नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: 35 साल के मशहूर सिंगर की लाइव शो में मौत, करंट के झटके से हुआ दर्दनाक हादसा

मां के सीक्रेट कर दिए रिवील

पॉप स्टार मैडोना के बेटे ने इसके अलावा अपनी मां की पर्सनल लाइफ के सीक्रेट भी रिवील किए हैं। उन्होंने बताया कि वो सिंगल नहीं हैं और उनकी जिंदगी में एक आदमी आ चुका है। वो जो करना चाहती हैं वो वही करती हैं। हालांकि, डेविड को इस बात से कोई तकलीफ नहीं है क्योंकि उनका कहना है कि ये उनकी जिंदगी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो