whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hina Khan का किसने उठाया फायदा? ब्रेस्ट कैंसर से जंग के बीच एक्ट्रेस ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

Hina Khan Cryptic Post: हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को कंफ्यूज कर दिया है। अब उन्होंने एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया है जिसके मुताबिक किसी ने हिना का फायदा उठाया है।
01:06 PM Aug 06, 2024 IST | Ishika Jain
hina khan का किसने उठाया फायदा  ब्रेस्ट कैंसर से जंग के बीच एक्ट्रेस ने किया क्रिप्टिक पोस्ट
Hina Khan Cryptic Post

Hina Khan Cryptic Post: पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर की खबर सुनाने के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव चल रही हैं। आए दिन एक्ट्रेस फैंस को अपना हेल्थ अपडेट देती हैं। साथ ही ये भी बताती हैं कि इस बीमारी के दौरान वो किस तरह के चैलेंज फेस कर रही हैं। हिना खान के फैंस भी उनके सोशल मीडिया पर नजर रखते हैं ताकि उन्हें एक्ट्रेस की हर अपडेट मिल सके और हिना का हाल उन्हें पता रहे। इसी बीच अब हिना ने कुछ ऐसा शेयर किया है जिसके बाद वो चर्चा में आ गई हैं।

हिना का किसने उठा लिया फायदा?

तीसरे स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर के बीच अब हिना खान ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी अब इशारा कर रही है कि एक्ट्रेस दुखी हैं और उन्हें किसी ने धोखा दे दिया है। अब हिना खान का किसी ने फायदा उठाया है। ये हम नहीं कह रहे बल्कि ये तो खुद हिना खान के शब्द हैं। दरअसल, अब हिना खान ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें उन्होंने कुछ ऐसा ही लिखा है। तो चलिए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या कहा है और किसने उनका फायदा उठाया है?

एक्ट्रेस का अटपटा पोस्ट वायरल

हिना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो पोस्ट शेयर किया है वो कुछ सवाल खड़े कर रहा है। हिना की इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, 'किसी ने फायदा उठा लिया। चलो, कुछ फायदा उठाने जैसा है तो तुम में।' अब यहां हिना किसकी बात कर रही हैं उन्होंने इसका खुलासा नहीं किया है। हिना ने अपनी स्टोरी में किसी का नाम नहीं लिया, ऐसे में उनका इशारा किसकी तरफ है ये कह पाना काफी मुश्किल है। हो सकता है कि हिना ने यूं ही ये पोस्ट शेयर कर दिया हो और किसी ने उनका फायदा न उठाया हो।

Hina Khan Cryptic Post

हिना खान का क्रिप्टिक पोस्ट

यह भी पढ़ें: पति से तलाक, धर्म बदल मुस्लिम लड़के से की शादी… टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन छोड़ दी इंडस्ट्री; पहचाना कौन?

जानलेवा बीमारी के बीच काम में जुटीं हिना खान

वहीं, बात हिना खान की प्रोफेशनल लाइफ की करें तो एक्ट्रेस इस जानलेवा बीमारी के बाद भी काम करने से पीछे नहीं हट रही हैं। वो लगातार शूटिंग कर रही हैं। हिना खान के सोशल मीडिया पर आप देखेंगे तो आपको नजर आएगा कि वो ब्रांड एंडोर्समेंट में कितनी बिजी हैं। कभी वो स्किन केयर प्रोडक्ट प्रमोट कर रही हैं तो कभी मेकअप प्रोडक्ट्स एन्ड्रोस कर रही हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो