होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कैंसर की जंग के बीच क्यों घबराईं Hina Khan? अल्लाह से मांगी राहत

Hina Khan Cryptic Post: हिना खान ने अब अल्लाह से एक खास दुआ मांगी है। उनका पोस्ट देखने के बाद फैंस भी सोच में पड़ गए हैं कि कहीं हिना खान किसी तकलीफ में तो नहीं हैं?
05:16 PM Oct 25, 2024 IST | Ishika Jain
Hina Khan Cryptic Post
Advertisement

Hina Khan Cryptic Post: हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। एक्ट्रेस की ये जानलेवा बीमारी सभी की चिंता का कारण बनी हुई है। एक्ट्रेस की हालत को लेकर हर कोई घबराया हुआ रहता है। हिना खान के पल-पल की अपडेट फैंस जानना चाहते हैं क्योंकि जिस बीमारी से वो लड़ रही हैं वो बेहद खतरनाक है, ऊपर से उनका कैंसर भी तीसरी स्टेज का है तो खतरा भी काफी ज्यादा है। हिना खान कैसी हैं और वो क्या कर रही हैं? ये जानने में पहले तो सिर्फ उनके चाहने वालों की दिलचस्पी होती थी, लेकिन अब उनकी घबराहट भी इस सवाल में छिपी होती है।

Advertisement

हिना खान के शब्दों से बढ़ी फैंस की चिंता

हालांकि, हिना खान इस मुश्किल वक्त में भी अपने फैंस की हिम्मत टूटने नहीं दे रही हैं। एक्ट्रेस सेल्फ केयर के साथ ही काम पर भी फोकस कर रही हैं ताकि फैंस डर न जाएं। हाल ही में हिना खान को अपने बेस्ट फ्रेंड यानी एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) की फिल्म ‘दो पत्ती’ (Do Patti) की स्क्रीनिंग अटेंड करते हुए भी देखा गया है। एक्ट्रेस कैजुअल लुक में ही दोस्त की हिम्मत बढ़ाने और उनका सपोर्ट करने पहुंची थीं। इस दौरान भी उन्होंने पैपराजी के सामने कुछ ऐसा कहा था जिसके बाद फैंस भावुक हो गए थे।

हिना खान बोलीं दुआ में याद रखना

दरअसल, स्क्रीन से लौटते समय हिना बोली थीं- 'दुआ में याद रखिएगा।' उनके ये कहते ही फैंस की चिंता बढ़ गई। वहीं, अब हिना खान का लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट भी सुर्खियों में आ गया है। अब ऐसा लगता है कि हिना खान अपनी बीमारी से हार चुकी हैं। वो इस मुश्किल समय में राहत ढूंढ रही हैं और अल्लाह से खास गुजारिश कर रही हैं। हिना का पोस्ट देखकर ऐसा लगता है जैसे अब वो घबराई हुई हैं और उन्हें अल्लाह का ही सहारा है। तो चलिए जानते हैं हिना ने क्या कहा है?

 

Advertisement

हिना खान ने शेयर किया पोस्ट

यह भी पढ़ें: Bigg Boss में ‘टास्क की बलि’ चढ़ा पनपता रिश्ता? क्या दोस्ती के आड़े आया राशन?

अल्लाह से कैसी राहत मांग रहीं हिना? 

हिना ने कुछ देर पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक स्टोरी पोस्ट की है। इसमें हिना खान ने लिखा है, 'या अल्लाह, इस दुनिया को हील करें और हमें हर कठिनाई से राहत दें।' अब हिना अल्लाह से रिलीफ मांग रही हैं। उनका पोस्ट देखकर लगता है कि शायद उनसे कैंसर का दर्द अब सहा नहीं जा रहा। एक्ट्रेस का ये हाल देखकर फैंस भी उनके लिए दुआ मांग रहे हैं। सभी बस यही चाहते हैं कि हिना कैंसर फ्री हो जाएं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Hina Khan
Advertisement
Advertisement