होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Hina Khan क्यों हुईं इमोशनल? फैंस का प्यार देख शेयर किया स्पेशल वीडियो

Hina Khan Emotional Video: हिना खान ने भावुक होते हुए अपना एक वीडियो जारी किया है। एक्ट्रेस ने फैंस को उनके प्यार के लिए शुक्रिया कहा और उनका दिया हुआ सरप्राइज भी दिखाया।
07:11 PM Oct 04, 2024 IST | Ishika Jain
Hina Khan Emotional Video
Advertisement

Hina Khan Emotional Video: पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में अपना 37वां जन्मदिन मनाया है। एक्ट्रेस का बर्थडे बाकी साल से थोड़ा अलग था। दरअसल, कैंसर से जूझ रहीं हिना खान काफी दर्द में हैं। एक्ट्रेस इलाज करवा रही हैं लेकिन उसके कारण उनके शरीर में जो दर्द हैं वो असहनीय है। हालांकि, हिना खान हिम्मत का साथ नहीं छोड़ रही हैं। साथ ही लोगों को भी अपनी इस जर्नी से इंस्पायर कर रही हैं। इसी बीच अब उनका एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। हिना खान को अब इमोशनल होते हुए देखा जा सकता है।

Advertisement

भावुक हुईं हिना

कुछ ही देर पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने घर का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें एक्ट्रेस अपने घर के एक कमरे में जाते हुए नजर आ रही हैं और उनकी आंखों पर पट्टी बंधी हुई है। इस दौरान जैसे ही वो अपनी आंखें खोलती हैं हिना को कुछ ऐसा दिखता है कि वो शॉक्ड रह जाती हैं। अब उन्होंने ऐसा क्या देखा जिसके बाद वो हैरान हैं और अपने आंसू नहीं रोक पा रही हैं ये जानने के लिए आपको वो वीडियो देखना होगा।

हिना को मिला सरप्राइज

दरअसल, अब हिना खान को फैंस की तरफ से स्पेशल बर्थडे सरप्राइज मिला है। एक्ट्रेस का पूरा रूम खूबसूरत फूलों, गुब्बारों और केक से भरा हुआ है। हिना खान का रूम देखकर ही समझ आ रहा है कि उनके कितने चाहने वाले हैं जो उनकी खुशी में खुश और गम में उदास होते हैं। ये सब देखकर हिना भी इमोशनल हो गई हैं। एक्ट्रेस ने अपने सभी चाहने वालों को शुक्रिया कहा है। साथ ही उनके लिए एक लम्बा-चौड़ा नोट भी शेयर किया है। हिना ने लिखा, 'कितना प्यारा सरप्राइज है। कई साल से ये निरंतर प्यार और अटूट समर्थन रहा है। मैं हर साल आपकी डेडिकेशन, सपोर्ट, आपकी सच्ची प्रशंसा से हैरान हूं। आप हर बार खुद को बेहतर साबित करते हैं। हर अच्छी-बुरी परिस्थिति में, हर कठिनाई में, हर चुनौती में.. आप सभी, मेरे हिनाहोलिक्स मेरी ताकत, मेरी परछाई, मेरे रखवालों की तरह रहे हैं.. मुझे पता है कि आप मेरे साथ हैं, चाहे कुछ भी हो और आपने इसे बार-बार साबित किया है और यहां तक कि मेरी जिंदगी के ऐसे महत्वपूर्ण फेज में भी।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के इन 5 कंटेस्टेंट्स के डायलॉग्स आज तक नहीं पड़े फीके, इतिहास में सुनहरे अक्षरों से लिखा नाम

एक्ट्रेस ने फैंस को कहा शुक्रिया

हिना खान ने आगे कहा, 'प्लीज जान लें कि हर एक कोशिश को देखा जाता है, संजोया जाता है और सराहा जाता है। फूलों से लेकर, पर्सनली लिखे गए लेटर्स, बर्थडे कार्ड, केक, गिफ्ट्स, डेकोरेशन से लेकर दिल से भरे मैसेज के समुद्र तक जो मुझे प्रोत्साहित करते हैं, मेरा आत्मविश्वास बढ़ाते हैं, मेरे प्रयासों को स्वीकार करते हैं और पहचानते हैं। ये सब सिर्फ खुशी है.. प्राइसलेस। ये मेरे लिए दुनिया है.. आप सभी मेरी दुनिया हैं... इतना प्यार पाकर धन्य हूं। मेरे फैंस को प्यार और जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।'

Open in App
Advertisement
Tags :
Hina Khan
Advertisement
Advertisement