whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hina Khan की टूट रही हिम्मत, दिल पर पत्थर रख किया ये काम, वीडियो कर देगा इमोशनल

Hina Khan Shaves Hair: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस हिना खान इस वक्त कैंसर से जंग लड़ रही हैं। इस बीच उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें हिना अपना सिर मुंडवाते हुए दिखाई दे रही हैं।
08:21 AM Aug 02, 2024 IST | Jyoti Singh
hina khan की टूट रही हिम्मत  दिल पर पत्थर रख किया ये काम  वीडियो कर देगा इमोशनल
Hina Khan.

Hina Khan Shaves Hair: टीवी एक्ट्रेस हिना खान इस वक्त कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रही हैं। जब से हिना ने अनाउंस किया है कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है, फैंस का दिल टूट गया है। कहना गलत नहीं होगा कि यह वक्त एक्ट्रेस के लिए सबसे मुश्किल है। हालांकि एक्ट्रेस जिस हिम्मत के साथ इस जंग को लड़ रही हैं, वो काबिल-ए-तारीफ है। सोशल मीडिया पर हिना अपनी सेहत से जुड़ा हर अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं फैंस भी उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं। इस बीच हिना खान ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपना सिर मुंडवाती हुई नजर आ रही हैं। वाकई वीडियो में एक्ट्रेस की हिम्मत को देख आपको प्राउड फील होगा।

सिर मुंडवाते हुए शेयर किया वीडियो

बता दें कि हिना खान ने कुछ दिन पहले एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने लंबे बालों को छोटा करते हुए दिखाई दी थीं। दरअसल, एक्ट्रेस ने कीमोथेरेपी के बाद अपने बालों को छोटा कराया था। उनके लंबे बालों को कटता हुआ देखकर उनकी मां काफी इमोशनल हो गई थीं। वहीं अब हिना ने एक बड़ा कदम उठाते हुए अपने सारे बालों को हटा दिया है। सिर मुंडवाते हुए हिना खान का यह वीडियो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर सामने आया है।

यह भी पढ़ें: BIGG BOSS OTT 3: फिनाले से पहले टॉप 5 से बाहर हुए ये दो घरवाले, एक नाम कर देगा हैरान

चेहरे पर दिखाई दिया कैंसर का दर्द

वायरल वीडियो में हिना खान ट्रिमर के जरिए अपना सिर मुंडवाती हुईं दिखाई दे रही हैं।  उनके चेहरे पर कैंसर का दर्द साफ देखने को मिल रहा है। वीडियो में उन्होंने फैंस को दिखाया है कि कैसे बालों में हाथ फेरते हुए मुट्ठी भर बाल हाथ में आ जाते हैं। यही वजह है कि उन्होंने सिर मुंडवाने का फैसला लिया है। वीडियो शेयर करने के साथ ही हिना ने कैप्शन दिया है जिसमें उन्होंने लिखा, 'पिक्सी कहती है अलविदा, अब इसे बंद करने का समय आ गया है!'

हिना खान ने आगे लिखा, 'खूबसूरती की नजर से इस जर्नी के सबसे मुश्किल फेज को नॉर्मल बनाने का यह एक और प्रयास है। याद रखें.. हमारी ताकत हमारा धैर्य और शांति है। अगर हम अपना दिमाग लगा लें तो कुछ भी असंभव नहीं है..माइंड ओवर मैटर..दुआ।' वीडियो के साथ ही हिना कह रही हैं कि 'आप इस जंग से तभी जीत पाएंगे जब आप खुद को गले लगाएंगे। मैं अपनी इस जंग के घाव को अपना रही हूं।'

क्यों सिंर मुंडवाने का लिया फैसला?

हिना खान ने आगे कहा कि 'मुझे उस प्रोसेस से नहीं गुजरना है, जब बालों में हाथ फेरने पर मुट्ठी भर बाल हाथ में आ जाएं। यह बहुत स्ट्रेसफुल होता है। उस फेज में जाने से पहले मैं वो करना चाहती हूं जो मेरे हाथ में है। मुझे इस जर्नी में फिजिकल पेन होगा लेकिन मैं मेंटली स्ट्रांग हूं और रहना चाहती हूं।' अपने वीडियो में एक्ट्रेस ने उन महिलाओं को भी मैसेज दिया है, जो इस दर्द से गुजर रही हैं। उधर, हिना का वीडियो देखने के बाद फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो