खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rihanna के बाद अब Anant Ambani की शादी में कौन-कौन से हॉलीवुड सितारे देंगे परफॉरमेंस?

Anant Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भी बॉलीवुड और हॉलीवुड इंडस्ट्री साथ आने वाली है। इस बार शादी में कौन-से हॉलीवुड सेलेब्स परफॉर्म करते हुए दिखाई देंगे, अब इसे लेकर नई जानकारी सामने आई है।
04:48 PM Jul 03, 2024 IST | Ishika Jain
Anant Radhika Wedding
Advertisement

Anant Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट कुछ दिनों में ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपल की शादी की न सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में चर्चा चल रही है। दोनों प्री-वेडिंग फंक्शन्स की धाक देखने को मिल रही है। पूरा बॉलीवुड तो अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन का हिस्सा बना ही था, लेकिन हॉलीवुड सितारों को भी परफॉर्म करते देख सभी की आंखें खुल गई थीं।

Advertisement

प्री-वेडिंग में साथ आया बॉलीवुड और हॉलीवुड

तीनों खान की एक साथ परफॉरमेंस देखने से भी ज्यादा हैरानी तो लोगों को तब हुई थीं, जब रिहाना इंडिया आकर प्री-वेडिंग फंक्शन में जान फूंकती दिखी थीं। इतना ही नहीं दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन जो क्रूज में रखा गया था उसमें भी बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा लगा था। बैकस्ट्रीट बॉयज से लेकर पिटबुल और इटैलियन ओपेरा सिंगर एंड्रिया बोसेली ने क्रूज पर परफॉरमेंस देकर सबका ध्यान खींचा था। वहीं, अब बात अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की आ गई है। जब बाकी फंक्शन इतने ग्रैंड थे तो सोचिए शादी कितनी लैविश होगी।

3 दिन और होगा शादी का जश्न

अब शादी को लेकर भी जरूरी जानकारी सामने आई है। 12 जुलाई को कपल शादी करेगा। वहीं, 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद समारोह और उसके बाद 14 जुलाई को ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा। इन तीन दिनों में काफी कुछ बड़ा होने वाला है। कहा जा रहा है कि अब इनकी संगीत सेरेमनी की तैयारियां चल रही हैं। इस फंक्शन में बॉलीवुड सितारे नाच-गाना कर जश्न की रौनक बढ़ाएंगे। इसके अलावा शादी में हॉलीवुड सितारों के शामिल होने की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut को थप्पड़ जड़ने वाली महिला सुरक्षाकर्मी को वापस मिली नौकरी, पर चुकानी पड़ी ये कीमत!

इन हॉलीवुड स्टार्स की होगी परफॉर्मेंस

रिपोर्ट्स का दावा है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में मशहूर रैपर और सिंगर ड्रेक भी शामिल होने वाले हैं। वो न सिर्फ इस शादी का हिस्सा बनेंगे बल्कि यहां परफॉर्म भी करेंगे। उनके अपनी टीम के साथ इंडिया आने की खबरें सामने आ रही हैं। उनके साथ ही सिंगर लाना डेल रे और पॉप स्टार अडेल भी इस शादी की शान अपनी परफॉरमेंस से बढ़ा सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अभी इन सबके शादी में परफॉर्म करने को लेकर इनकी मैनेजमेंट टीम से बात की जा रही है।

Advertisement
Tags :
anant ambani radhika merchant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement