whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मौत की झूठी खबर 4 साल बाद हुई सच, मशहूर सिंगर के निधन से इंडस्ट्री में शोक

Angela Bofill Passed Away: म्यूजिक इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। मशहूर सिंगर एंजेला बोफिल का निधन हो गया है, जिससे उनके फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई है।
01:18 PM Jun 16, 2024 IST | Jyoti Singh
मौत की झूठी खबर 4 साल बाद हुई सच  मशहूर सिंगर के निधन से इंडस्ट्री में शोक
Singer Angela Bofill Passed Away.

Angela Bofill Passed Away: फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है। हॉलीवुड की मशहूर सिंगर एंजेला बोफिल (Angela Bofill) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनकी मौत से म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। सिंगर की मौत की पुष्टि उनके दोस्त और मैनेजर रिच एंजेल की ओर से की गई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए एंजेला बोफिल की मौत की दुखद खबर शेयर की है, जिसके बाद से लोग सिंगर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। पोस्ट में यह भी बताया गया है कि सिंगर ने 13 जून को 70 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली थी।

पहले फैल चुकी थी मौत की अफवाह

आपको बता दें कि आरएंडबी सिंगर एंजेला बोफिल की पहले मौत की अफवाह फैल चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीब चार साल पहले सोशल मीडिया पर तब हड़कंप मच गया था जब सिंगर की मौत की झूठी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थीं। हालांकि अब सिंगर की सच में मौत हो गई है, जिससे उनके फैंस का दिल टूट गया है। वहीं पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। बता दें कि एंजेला बोफिल ने इंडस्ट्री में ‘दिस टाइम आई विल बी स्वीटर’, ‘एंजेल ऑफ द नाइट’ और ‘आई ट्राई’ जैसे हिट सॉन्ग दिए हैं।

https://www.facebook.com/permalink.php?story_fbid=1014873906661941&id=100044180243805&ref=embed_post

यह भी पढ़ें: Sapne Vs Everyone से Aspirants तक, वीकेंड पर देख लें TVF की हाईएस्ट रेटिंग वाली 5 सीरीज

लोगों ने कह दिया था भूत

बता दें कि साल 2020 में आई सिंगर एंजेला बोफिल की मौत की झूठी खबर ने उनके फैंस को सदमे में डाल दिया था। उस वक्त सिंगर ने अपनी मौत को लेकर फैली झूठी अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि जब से लोगों को पता चला है कि उनकी मौत हो गई है, उनके पास चाहने वालों के लगातार फोन आ रहे हैं। सिंगर ने खुलासा करते हुए कहा था कि उनके एक दोस्त ने उन्हें भूत तक कह दिया था। लोगों को लग रहा था कि वो फोन पर एंजेला बोफिल के भूत से बात कर रहे हैं।

मौत की वजह का खुलासा नहीं

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिंगर एंजेला बोफिल की मौत की वजह क्या है? ये अभी तक पता नहीं चल पाया है। बस इतना पता चला है कि सिंगर ने वैलेजो शहर में अपनी बेटी के घर पर दम तोड़ा है। वहीं सिंगर के मैनेजर ने अपनी पोस्ट में बताया है कि एंजेला बोफिल का अंतिम संस्कार वैलेजो के सेट डोमिनिक्स चर्च में किया जाएगा। हालांकि इसमें काफी टाइम है। मैनेजर ने बताया है कि सिंगर का अंतिम संस्कार 28 जून को दोपहर करीब 1 बजे किया है। वहीं पोस्ट पर लोग सिंगर को भारी मन से श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो