खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर यूट्यूबर पर IAS अफसर ने करवाई FIR, माता-पिता के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के आरोप

IAS Kinjal Singh Files Case Against YouTuber: मशहूर यूट्यूबर ने एक ऐसा वीडियो बनाया कि अब आईएएस अधिकारी किंजल सिंह ने उनके खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है। ये मामला पुलिस तक पहुंच चुका है और यूट्यूबर के खिलाफ जांच शुरू हो गई है। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला।
04:55 PM Jul 02, 2024 IST | Ishika Jain
IAS Kinjal Singh Files Case Against YouTuber
Advertisement

IAS Kinjal Singh Files Case Against YouTuber: उत्तर प्रदेश की आईएएस अधिकारी किंजल सिंह को लेकर एक खबर सामने आ रही है। आईएएस किंजल सिंह ने अब एक यूट्यूबर के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है। उन्होंने गोंडा के यूट्यूबर उस्मान सैफी पर मुकदमा कर दिया है। इस केस का कारण है एक वीडियो जो उस्मान सैफी ने अपने यूट्यूब चैनल 'उस्मान सैफी सफर' पर अपलोड किया था। इस वीडियो में उन्होंने कुछ ऐसी बातें कही हैं जिससे आईएएस अधिकारी किंजल सिंह आहात हुई हैं और अब उन्होंने यूट्यूबर के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी है।

Advertisement

यूट्यूबर के खिलाफ आईएएस किंजल सिंह का एक्शन

उनका आरोप है कि उस्मान सैफी ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो बनाकर उनके दिवंगत माता-पिता पर आपत्तिजनक और अभद्र टिप्पणियां की हैं। साथ ही यूट्यूब पर गलत सूचना भी प्रसारित की है। IAS किंजल सिंह का दावा है कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है। साथ ही इस यूट्यूबर ने इस वीडियो से उनकी छवि भी खराब करने की कोशिश की है और उनका चरित्र हनन किया है। निराधार और झूठे तथ्यों पर बने इस वीडियो को देखने के बाद IAS किंजल सिंह के दोस्त और करीबी उन्हें फोन कर रहे हैं।

क्या है मामला?

अब उन्होंने कहा है कि वो मानसिक दबाव में आ गई हैं। साथ ही अपनी शिकायत में आईएएस अधिकारी किंजल सिंह ने ये भी खुलासा किया है कि उन पर और उनके माता-पिता पर ये वीडियो बनाने से पहले यूट्यूबर उस्मान सैफी ने उनसे कोई अनुमति भी नहीं ली थी। अब 20 जून को शेयर किए गए इस वीडियो पर काफी बड़ा बवाल खड़ा हो गया और यूट्यूबर उस्मान सैफी के खिलाफ गोमती नगर थाने में धारा 501 और 66 IT एक्ट के तहत मामला दर्ज हो चुका है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Kill Movie Review: एनिमल भी वायलेंस में छूटी पीछे, 3 खूबियां जो फिल्म देखने को करेंगी मजबूर

पुलिस कर रही जांच

अब पुलिस मामले की जांच कर रही है और इसके पीछे के उद्देश्यों को जानने की कोशिश कर रही है ताकि समय रहते उचित कार्रवाई हो सके। बता दें, IAS किंजल सिंह के पिता केपी सिंह गोंडा के डीएसपी थे और 12 मार्च साल 1982 में उनकी हत्या हुई थी। अब उन पर और उनकी पत्नी पर कुछ ऐसे कमेंट किए गए हैं जो कि निराधार बताए जा रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Indian Youtubers
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement