whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

रिवीलिंग कपड़ों में नहाती दिखीं Neha Sharma, इंस्टाग्राम पर दिखा Illegal एक्ट्रेस का जलवा

Neha Sharma Ice Bath Video Viral: एक्ट्रेस नेहा शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो ने आज इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। कैमरे के सामने 'इल्लीगल' एक्ट्रेस नहाते हुए नजर आ रही हैं और पानी में रिवीलिंग कपड़े पहनकर उन्होंने यूजर्स के होश उड़ा रखे हैं।
07:47 PM May 31, 2024 IST | Ishika Jain
रिवीलिंग कपड़ों में नहाती दिखीं neha sharma  इंस्टाग्राम पर दिखा illegal एक्ट्रेस का जलवा
Neha Sharma Ice Bath Video Viral

Neha Sharma Ice Bath Video Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) हर तरफ छाई हुई हैं। बॉलीवुड फिल्में देखेंगे तो आपको नेहा दिखेंगी, ओटीटी पर भी वही नजर आएंगी। यहां तक कि पॉलिटिक्स में भी नेहा शर्मा का नाम छाया हुआ है। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक बेहद हॉट वीडियो वायरल हो गया है। अब नेहा शर्मा इंस्टाग्राम पर लोगों के होश उड़ातीं और अपना जलवा चलाती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का वीडियो इंस्टाग्राम पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। ऐसा तो होना ही था क्योंकि इस वीडियो में नेहा नहाते हुए नजर आ रही हैं।

Advertisement

ठंडे पानी में नेहा का हुआ बुरा हाल

एक्ट्रेस ने इतने रिवीलिंग कपड़े पहने हुए हैं कि देखने वालों के भी होश उड़ जाएंगे। एक्ट्रेस ब्लैक मोनोकिनी में आइस बाथ के मजे ले रही हैं। उन्होंने नहाते हुए अपना वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शुरुआत में एक्ट्रेस को कितनी मुश्किल हो रही है। ठंडे पानी की वजह से वो कुछ सेकंड भी पाने में नहीं रुक पा रहीं। लेकिन जैसे ही उनके आस-पास के लोग उन्हें मोटीवेट करते हैं तो नेहा शर्मा काफी मिनट तक आइस बाथ टब में लेट ही जाती हैं।

Advertisement

मोनोकिनी में पानी में उतरीं नेहा शर्मा

अब उन्हें इस तरह से आइस बाथ का लुत्फ उठता देख फैंस उनकी ब्यूटी के कायल हो गए हैं। नेहा वैसे भी आए दिन अपनी बोल्ड वीडियो से लोगों के होश उड़ा देती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर इसलिए भी मशहूर हैं क्योंकि उनके कपड़े बाकी एक्ट्रेसेस से ज्यादा बोल्ड होते हैं। लोगों ने अपने मन में ये धारणा बना ली है कि नेहा शर्मा का वीडियो है तो वो तो बोल्ड ही होगा। वहीं, बात एक्ट्रेस की लेटेस्ट सीरीज की करें तो हाल ही में ओटीटी पर उनकी 'इल्लीगल सीजन 3' रिलीज हुई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 का प्रोमो रिलीज, Salman Khan नहीं कोई और होगा नया होस्ट; चेहरे से उठा पर्दा

Advertisement

इल्लीगल एक्ट्रेस का वीडियो वायरल

इस सीरीज में एक्ट्रेस निहारिका सिंह के रोल में दिखाई दे रही हैं जो कि एक वकील हैं। एक्ट्रेस का रोल बेहद दमदार है और वो इस सीरीज में काम कर खूब तारीफ बटोर रही हैं। एक्ट्रेस की सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है। ये ओटीटी पर धमाल मचा रही है बिल्कुल वैसे ही जैसे सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो तहलका मचा रहा है। फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट करते दिख रहे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो