whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Natasa Stankovic या कोई और... T20 World Cup 2024 Final जीतते ही Hardik Pandya ने किसे किया वीडियो कॉल?

T20 World Cup 2024 Final: भारत ने T20 World Cup 2024 का खिताब अपने नाम कर लिया है। मैच जीतने के बाद हार्दिक पांड्या वीडियो कॉल पर किससे बात कर रहे थे? क्या हार्दिक नताशा से बात कर रहे थे? या फिर वीडियो कॉल पर कोई और था?
10:05 AM Jun 30, 2024 IST | Nancy Tomar
natasa stankovic या कोई और    t20 world cup 2024 final जीतते ही hardik pandya ने किसे किया वीडियो कॉल
Hardik Pandya, Natasa Stankovic

Hardik Pandya Video Call After Winning World Cup: भारत ने T20 World Cup 2024 का खिताब अपने नाम कर लिया है। हर कोई टीम इंडिया को जीत की बधाई दे रहा है और पूरे देश में जश्न का माहौल है। इंडिया ने साउथ अफ्रीका को 7 रन से हराकर मैच अपने नाम किया। साउथ अफ्रीका का पहली बार वर्ल्ड कप जीतने का सपना भी टूटा। हालांकि इस जीत के बाद जहां एक तरफ साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी मैदान पर  हार के गम में रोते नजर आए, वहीं खुशी के मारे भारतीय खिलाड़ियों की आंखें भी नम नजर आईं। टीम इंडिया के धुरंधर इस दौरान अपनी फैमिली और खास व्यक्ति से बात करते भी दिखे। पिच पर बैठकर जब हार्दिक पांड्या वीडियो कॉल पर बात कर रहे थे तो उन्होंने हर किसी का ध्यान खींचा।

फिर कंफ्यूज हुए यूजर्स

जी हां, मैच जीतने के बाद जैसे ही हार्दिक पांड्या ने किसी को वीडियो कॉल किया तो कयासों का बाजार एक बार फिर से गर्म हो गया। सोशल मीडिया पर फिर चर्चा होने लगी कि हार्दिक पांड्या ने पिच पर बैठकर किसे वीडियो कॉल किया? जैसे ही सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या की फोटोज सामने आई तो यूजर्स के दिमाग की बत्ती भी जल गई और लोगों ने इस पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

नेटिजंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक यूजर ने कमेंट किया कि मुझे लगता है, हार्दिक अपनी मां या फिर भाई क्रुणाल पांड्या से बात कर रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि हार्दिक ने एक बार खुद कहा था कि हर मैच के बाद वे अपने भाई को फोन करते हैं। तीसरे यूजर ने लिखा कि अपने भाई क्रुणाल पांड्या को हार्दिक ने कॉल किया। एक यूजर ने लिखा कि कोई शक नहीं है कि वे अपनी मां से बात कर रहे हैं। एक और यूजर ने लिखा कि क्या नताशा को कॉल किया? इस तरह के कमेंट्स अब यूजर्स पोस्ट पर कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @natasastankovic__

नताशा या कोई और...

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक को लेकर खबरों को बाजार भरा था। गॉसिप टाउन में जमकर चर्चा हुई कि दोनों अलग होने वाले हैं। हालांकि अभी तक इसके बारे में कुछ भी ऑफिशियली सामने नहीं आया है, लेकिन हैरानी की बात यह है कि कपल ने इन खबरों पर कुछ रिएक्ट भी नहीं किया।

ऐसे में फैंस उनके रिश्ते को लेकर और भी क्फंयूज हैं। इस बीच अब जब भारतीय टीम ने विश्व कप जीता तो हार्दिक और नताशा फिर चर्चा में आ गए, लेकिन भी कुछ भी आधिकारिक रूप से नहीं कहा जा सकता कि हार्दिक ने किसे वीडियो कॉल किया? इसका जवाब तो वे खुद ही दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें- झूठी हैं प्रेग्नेंसी की खबरें… Sonakshi Sinha पति संग क्यों गईं हॉस्पिटल? सच्चाई आ गई सामने

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो