whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Indian 2 के लिए किसने चार्ज किए कितने करोड़? Kamal Haasan की फीस सुन बॉलीवुड एक्टर्स को लगेगा झटका

Indian 2 Star Cast Fees: 'इंडियन 2' जो आज ही रिलीज हुई है उस फिल्म में एक्टिंग करने के लिए एक्टर्स ने मेकर्स से कितने करोड़ लुटे हैं अब उस रकम का खुलासा हुआ है। सभी एक्टर्स की फीस डिटेल्स सामने आ गई हैं।
03:49 PM Jul 12, 2024 IST | Ishika Jain
indian 2 के लिए किसने चार्ज किए कितने करोड़  kamal haasan की फीस सुन बॉलीवुड एक्टर्स को लगेगा झटका
Indian 2 Star Cast Fees

Indian 2 Star Cast Fees: फिल्म 'इंडियन 2' आज ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म 'इंडियन' के सीक्वल का इंतजार फैंस को कई साल तक करना पड़ा। अब जाकर फिल्म का सीक्वल रिलीज हुआ है और इससे फैंस को काफी उम्मीदें हैं। ये एक बड़े प्रोजेक्ट की फिल्म है और इसे करीब 250 करोड़ के बजट में तैयार किया गया है। डायरेक्टर S. Shankar की इस फिल्म में कमल हासन बेहद दमदार रोल में हैं। ऐसे में उनकी फीस भी दमदार ही है। उन्होंने ही नहीं बल्कि बाकी स्टार कास्ट ने भी इस फिल्म के लिए अच्छी-खासी रकम चार्ज की है।

कितना था फिल्म का बजट?

सबसे पहले कमल हासन की बात करते हैं जो इस फिल्म में पूर्व स्वतंत्रता सेनानी के किरदार में हैं जो भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग लड़ता है। ऐसे पावरफुल रोल को निभाने के लिए एक्टर ने करीब 150 करोड़ रुपए की फीस चार्ज की है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि 150 करोड़ रुपए लेकर ही एक्टर फिल्म में लीड रोल के लिए राजी हुए हैं।

रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि साउथ का भी जाना-माना नाम हैं। अब 'इंडियन 2' में काम करने के लिए एक्ट्रेस ने मेकर्स से करीब 2 करोड़ वसूले हैं जो कमल हासन की फीस के आगे कुछ भी नहीं हैं।

एक्टर सिद्धार्थ

पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ जो इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं उनकी फीस को लेकर भी खुलासा हो गया है। इस फिल्म के लिए उन्होंने कमल हासन से कम लेकिन रकुल से ज्यादा रकम वसूली है। सिद्धार्थ ने इस फिल्म से 4 करोड़ कमाए हैं।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar को ‘सरफिरा’ रिलीज होते ही हुई जानलेवा बीमारी, Anant-Radhika की शादी में नहीं हो सकेंगे शरीक

शंकर

इतना ही नहीं खुद डायरेक्टर शंकर की फीस सुन आप चौंक जाएंगे। उनकी 'इंडियन 2' की फीस करीब 50 करोड़ बताई जा रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो