whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Showtime एक्ट्रेस ने Sriti Jha को गिफ्ट किए Gucci के शूज, कीमत कर देगी हैरान

Mouni Roy Expensive Gift: मौनी रॉय ने अब अपनी दोस्त को एक महंगा गिफ्ट दिया है। श्रीति झा ने अब खुद मौनी का दिया हुआ तोहफा फ्लॉन्ट किया है। इसकी कीमत आपको पता चेलगी तो आपको भी झटका लगेगा।
04:13 PM Jul 18, 2024 IST | Ishika Jain
showtime एक्ट्रेस ने sriti jha को गिफ्ट किए gucci के शूज  कीमत कर देगी हैरान
Mouni Roy Expensive Gift

Mouni Roy Expensive Gift: 'शोटाइम' एक्ट्रेस मौनी रॉय शुरू से अपनी दोस्ती और रिलेशनशिप्स के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में एक लम्बा वक्त बीत गया है और इस ग्लैमर भरी दुनिया में टीवी की इस 'नागिन' ने कई सच्चे और गहरे रिश्ते बनाए हैं। फिर चाहे वो दिशा पटानी के साथ हो या फिर अर्जुन बिजलानी, अदा शर्मा या श्रीति झा। अब उनकी दोस्ती का एक ऐसा किस्सा देखने को मिला है। 'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस श्रीति झा ने अब सोशल मीडिया पर अपनी एक स्पेशल फोटो शेयर की है।

श्रीति झा के स्नीकर्स ने खींचा सबका ध्यान

ये फोटो क्यों स्पेशल है वो खुद श्रीति ने रिवील किया है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की है। इसमें वो वाइट शर्ट और प्लीटेड मिनी स्कर्ट में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का लुक बेहद स्टाइलिश लग रहा है। श्रीति सिर से पांव तक एकदम टिप टॉप लग रही हैं। महंगे सन ग्लासेस और स्नीकर्स ने सबका ध्यान खींच लिया है। लेकिन क्या आप जानते हैं श्रीति झा ने जो स्नीकर्स पहने हैं वो कोई आम स्नीकर्स नहीं हैं।

मौनी ने श्रीति को तोहफे में दिए Gucci के स्नीकर्स

ये ब्रांडेड शूज हैं। एक्ट्रेस ने Gucci के स्नीकर्स कैरी किए हैं। ये इसलिए भी खास हैं क्योंकि ये स्नीकर्स एक्ट्रेस ने खुद नहीं खरीदे बल्कि ये उन्हें उनकी खास दोस्त मौनी रॉय ने प्यार से गिफ्ट किए हैं। अब श्रीति दोस्त के गिफ्ट को दुनिया के सामने फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'मौनी रॉय ने मुझे मेरे फेवरेट शूज गिफ्ट किए हैं।' अब मौनी ने अपनी दोस्त को तोहफा दिया है तो सस्ता तो नहीं होगा। इसकी कीमत ऐसी है जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे।

Mouni Roy Expensive Gift

जूतों की कीमत उड़ा देगी होश

यह भी पढ़ें: Stree 2 Trailer Release: चंदेरी में सिरकटे का आतंक मिटाने फिर लौटा गैंग, हंसते-हंसते खड़े हो जाएंगे रोंगटे

कीमत आई सामने

बता दें, इस महिलाओं के लिए वेबबेड डिजाइन वाले गुच्ची ऐस स्नीकर्स की कीमत करीब 71,085 रुपये बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि ये जूते 70 हजार से भी महंगे हैं। ऐसे में अब फैंस भी मौनी का ये गिफ्ट देखकर चौंक गए हैं। फैंस अब बोलते दिख रहे हैं कि उन्हें भी ऐसे दोस्त चाहिए जो इतने महंगे तोहफे दें। अब एक्ट्रेस के इस गिफ्ट की वाहवाही हो रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो