खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मां की कार में जली मिली मशहूर इन्फ्लुएंसर की लाश, खुद को आशिक बताने वाले दोस्त ने ही उतार दिया मौत के घाट

Catalina Gutierrez Passed Away: एक पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का कत्ल हो गया है। इस निधन से सभी को जोरदार झटका लगा है। कातिल ने खुद अब अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। चलिए जानते हैं कि पॉपुलर इन्फ्लुएंसर को क्यों मौत के घाट उतारा गया?
07:27 PM Jul 19, 2024 IST | Ishika Jain
Catalina Gutierrez Passed Away
Advertisement

Catalina Gutierrez Passed Away: एक मशहूर इन्फ्लुएंसर अब हमारे बीच नहीं रही। बेहद छोटी उम्र में इस इन्फ्लुएंसर की दर्दनाक मौत हो गई है। उसके करीबी ने ही उसे मौत के घाट उतार दिया और उसकी लाश जिस हालत में मिली वो जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। बता दें, इस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की उम्र महज 21 साल थी और इसकी लाश खुद उसकी मां की गाड़ी में मिली। पुलिस ने जब इस मामले की छानबीन की तो एक ऐसा सच सामने आया जो किसी की भी नींद उड़ा सकता है। ये एक मर्डर था और ये कत्ल किसने किया चलिए जानते हैं।

Advertisement

बता दें, अब जिस इन्फ्लुएंसर का मर्डर हुआ है उसका नाम कैटालिना गुटियरेज था। वो अर्जेंटीना की जानी-मानी इन्फ्लुएंसर थी। उनके इंस्टाग्राम पर 102K फॉलोअर्स हैं। वहीं, Tik Tok पर भी उन्हें 36,000 लोग फॉलो करते हैं। अब कैटालिना गुटियरेज के लिए किसी की दीवानगी उनकी मौत का कारण बन गई। उनकी डेड बॉडी बुधवार रात को अर्जेंटीना के कॉर्डोबा में एक पार्क कार के अंदर पिछली सीट पर मिली, वो भी आधी जली हुई। बता दें, ये कार कैटालिना गुटियरेज की मां की थी।

बताया जा रहा है कि आखिरी बार उन्हें अपने दोस्तों के साथ शॉपिंग सेंटर में बॉलिंग खेलने के लिए घर से निकलते हुए देखा गया था। कैटालिना ने अपने बॉयफ्रेंड को ऑडियो मैसेज भी भेजा था कि वो आ रही है, लेकिन जब इन्फ्लुएंसर नहीं पहुंची और उन्होंने मैसेज के जवाब नहीं दिए तो उनके दोस्तों ने इन्फ्लुएंसर के परिवार को इस बारे में इन्फॉर्म किया। जब बहन ने फोन की लोकेशन ट्रेस की तो रात में इन्फ्लुएंसर की लाश मिली। इसके बाद मामले की जांच शुरू हुई तो दोस्तों और परिवार से पूछताछ हुई। इस दौरान कैटालिना का एक दोस्त टूट गया और उसने खुद ही अपना गुनाह कबूल कर लिया।

यह भी पढ़ें: Breast Cancer की लड़ाई में खून के आंसू रो रहा Hina Khan का दिल! एक्ट्रेस ने बयां किया हाल

Advertisement

यह खबर अभी अपडेट की जा रही है...

Advertisement
Tags :
CELEBRITY DEATH
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement