whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Breast Cancer की लड़ाई में खून के आंसू रो रहा Hina Khan का दिल! एक्ट्रेस ने बयां किया हाल

Hina Khan Update: हिना खान ब्रेस्ट कैंसर ट्रीटमेंट के बाद कैसी हैं अब उन्होंने खुद ये फैंस को बताया है। एक्ट्रेस ने रिवील किया कि वो कितने दर्द में हैं। अब उनका पोस्ट चर्चा में है। तो चलिए देखते हैं उन्होंने क्या-क्या पोस्ट किया है।
07:19 PM Jul 19, 2024 IST | Ishika Jain
breast cancer की लड़ाई में खून के आंसू रो रहा hina khan का दिल  एक्ट्रेस ने बयां किया हाल
Hina Khan Update

Hina Khan Update: हिना खान का कैंसर का ट्रीटमेंट चल रहा है। एक्ट्रेस ने जब से तीसरी स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर की खबर दी थी हर कोई उनकी चिंता में घुला जा रहा है। हिना खान का हाल देखकर सभी का बुरा हाल है। एक्ट्रेस इस मुश्किल वक्त में खुद को और अपने परिवार को भी संभालने की कोशिश कर रही हैं। साथ ही बिगड़ी हुई हालत के बावजूद भी एक्ट्रेस अपने काम में कोई कमी नहीं छोड़ रहीं। दर्द और तकलीफों के बीच उनका स्ट्रगल चल रहा है।

हिना ने बताया दर्द-ए-दिल का हाल

इसी बीच अब हिना ने अपना हाल-चाल बताया है। एक्ट्रेस ने बताया कि वो कितने दर्द में हैं और उनका दिल कितने दुख और तकलीफ झेल रहा है। हाल ही हिना ने अपनी कीमोथेरेपी करवाई थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने बाल कटवा लिए और इलाज से मिले निशान भी दुनिया के सामने फ्लॉन्ट किए। इन सबके बाद हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है। इस पोस्ट में लिखा है, 'मुस्कुराओ, भले ही आपके दिल से खून क्यों न टपक रहा हो।' अब उनका पोस्ट देखकर ही समझ आ रहा है कि उन्होंने ये क्यों लिखा है।

Hina Khan Update

हिना खान ने शेयर किया पोस्ट

Hina Khan Update

हिना खान को ये क्या हुआ?

हिना के पैरों को क्या हुआ?

अब हिना के दिल का हाल सुनकर फैंस भी चिंता में हैं। इसके अलावा हिना ने एक और स्टोरी पोस्ट की है। इसमें उन्होंने अपने पैर दिखाए हैं जिन पर पैड लगे हुए हैं। ऐसा लग रहा जैसे हिना को पैरों में कुछ तकलीफ है और वो इसका इलाज कर रही हैं। अब उनकी हालत देख फैंस का गम भी बढ़ गया है। सब उनके जल्द ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं और उन्हें हिम्मत दे रहे हैं। वहीं, हिना खान ने अपनी ये हालत दिखाने के बाद एक उम्मीद की किरण भी दिखाई है।

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya-Natasa Stankovic का टूटा रिश्ता, अब इन 4 कपल्स के अलग होने के लोगों ने लगाए कयास

एक्ट्रेस ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें

अपने इंस्टाग्राम पर अब हिना ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें एक्ट्रेस अपने छोटे बालों के साथ नजर आ रही हैं। व्हाइट आउटफिट में हिना बेहद स्टाइलिश लग रही हैं और उन्होंने गोल्डन इयररिंग्स के साथ अपने लुक को एलिगेंट बनाया है। वहीं, उनके बाल उनके लुक को काफी सूट कर रहे हैं। इन तस्वीरों में हिना खान के घाव भी नजर आ रहे हैं। इन्हें शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा, 'आगे चलते रहो। #Hope।' अब उनके इस पोस्ट पर सभी सेलेब्स के रिएक्शंस सामने आ रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो