whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या प्रेग्नेंट हैं Devoleena Bhattacharjee? तस्वीरों में फैंस को दिखा बेबी बंप

Devoleena Bhattacharjee Pregnancy: क्या टीवी की गोपी बहू प्रेग्नेंट हैं? अब सोशल मीडिया पर हर कोई यही सवाल कर रहा है। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों ने फैंस को उनसे प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल-जवाब करने पर मजबूर कर दिया है। अब देवोलीना के प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए जा रहे हैं।
08:17 PM Jun 27, 2024 IST | Ishika Jain
क्या प्रेग्नेंट हैं devoleena bhattacharjee  तस्वीरों में फैंस को दिखा बेबी बंप
Devoleena Bhattacharjee Pregnancy

Devoleena Bhattacharjee Pregnancy: टीवी की गोपी बहू इन दिनों अपने बयानों से खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं। जब से 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' (Bigg Boss OTT 3) शुरू हुआ है एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी यूट्यूबर अरमान मालिक और उनकी 2 शादियों पर बेबाक बयान दे रही हैं। हल ही में एक्ट्रेस ने बिग बॉस को भी निशाने पर ले लिया था। वहीं, अब बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया की सुर्खियों में छा गई हैं। अब गोपी बहू को लेकर कुछ नई रूमर्स सुनने में आई हैं।

देवोलीना की तस्वीरों पर उठे सवाल

दरअसल, कुछ देर पहले देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज के सोशल मीडिया पर आते ही एक्ट्रेस को लेकर कई सवाल उठने लगे और फैंस की निगाहें एक ही चीज पर जाकर ठहर गई। बता दें, अब देवोलीना ने समंदर किनारे से अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। व्हाइट वन पीस ड्रेस के साथ व्हाइट क्रॉप जैकेट कैरी किए हुए देवोलीना भट्टाचार्जी एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं और उनकी स्माइल फोटो में जान दाल रही है।

क्या प्रेग्नेंट हैं गोपी बहू?

खूबसूरत मौसम और बीच को छोड़ अब लोगों का ध्यान उनके पेट पर है। बता दें, इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि देवोलीना भट्टाचार्जी प्रेग्नेंट हैं। एक्ट्रेस ने 2 साल पहले शादी रचाई थी और अब उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। एक्ट्रेस ने अभी तक खुद ये गुड न्यूज नहीं सुनाई है लेकिन फैंस ने अनुमान लगाने शुरू कर दिए हैं। हर कोई उनकी तस्वीरों को देखकर कमेंट सेक्शन में प्रेग्नेंसी की ही बातें कर रहा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: अरमान और दोनों बीवियों ने कपड़ों में ही कर दिया शौच, पायल ने सुनाया अजीबोगरीब किस्सा

फैंस को दिखा बेबी बंप

अब एक यूजर ने लिखा है, 'रुको, उसके पेट को देखो।' एक ने सवाल किया, 'वह प्रेग्नेंट है?' एक फैन ने पूछा, 'देवोलीना क्या आप गर्भवती हैं?' एक कमेंट आया, 'बेबी बंप।' अब एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है। हर कोई गोपी बहू से एक ही सवाल कर रहा है। हालांकि, अभी तक देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस रूमर्स पर रिएक्ट नहीं किया है। अब देखना होगा एक्ट्रेस फैंस के इन सवालों के जवाब कब देंगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो