whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss के एक और कपल के ब्रेकअप की चर्चा, इंस्टाग्राम से मिले संकेत

Isha Malviya Samarth Jurel Breakup: ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल ने क्या ब्रेकअप कर लिया है अब ये सवाल सबके मन में उठ रहा है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि अब कपल की एक-दूसरे से सोशल मीडिया पर दूरी बनाने की खबर सामने आई है। हालांकि, सच क्या है और क्या इनका ब्रेकअप कंफर्म हो गया है चलिए जानते हैं।
04:26 PM Apr 16, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss के एक और कपल के ब्रेकअप की चर्चा  इंस्टाग्राम से मिले संकेत
Isha Malviya और Samarth Jurel के रिश्ते में आई दरार, ब्रेकअप हुआ कंफर्म!

Isha Malviya Samarth Jurel Breakup: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) फेम कपल ईशा मालवीय (Isha Malviya) और समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। बिग बॉस के घर में इनका रिलेशनशिप खूब चर्चाओं में बना रहा। पहले ईशा ने समर्थ संग कोई भी रिश्ता होने से इंकार किया था लेकिन बाद में उन्होंने नेशनल टीवी पर उनके साथ अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट कर लिया। बाद में तो अक्सर इन्हें शो में रोमांटिक होते और अपनी हदें पार करते हुए देखा गया। लेकिन जब से ये शो खत्म हुआ है इनके रिश्ते में दरार की खबरें सामने आ रही हैं।

ईशा और समर्थ के रिश्ते में आई दरार?

कई बार ऐसा दावा किया गया कि इन दोनों लव बर्ड्स का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि, ईशा और समर्थ ने कभी भी इस बात को एक्सेप्ट नहीं किया। हर बार अफवाह फैलने के बाद कपल एक-साथ नजर भी आया लेकिन इन्हें ज्यादातर ग्रुप में ही देखा गया था। ऐसे में फैंस भी कंफ्यूज हो रखे हैं कि आखिर ये दोनों साथ हैं या फिर इनके बीच अनबन चल रही है। इसी बीच अब जो जानकारी सामने आई है उससे इन दोनों के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है। अब ऐसी खबरें उड़ रही हैं कि इन दोनों का सच में ब्रेकअप हो गया है।

Isha Malviya Samarth Jurel Breakup

समर्थ ने ईशा को किया अनफॉलो!

सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो?

इस बार ऐसा क्यों कहा जा रहा है इसका एक बड़ा कारण है। दरअसल, सुनने में आया है कि ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। जब ये खबरें उड़ीं तो हमने सोचा क्यों न सीधा इनका इंस्टाग्राम हैंडल ही खंगाल लिया जाए। ऐसे में जब हमने ईशा मालवीय की फॉलिंग लिस्ट चेक करी तो इसमें उनके बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल का नाम सर्च करने पर नो रिजल्ट फाउंड देखने को मिल रहा है। वहीं, समर्थ के इंस्टाग्राम की फॉलोइंग लिस्ट में ईशा का नाम सर्च करने पर भी नो रिजल्ट फाउंड ही दिखाई दिया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 आएगा या नहीं? मेकर्स ने ऑफिशियली तोड़ी चुप्पी

Isha Malviya Samarth Jurel Breakup

ईशा ने समर्थ को बंद किया फॉलो करना!

क्या सच में हुआ ब्रेकअप?

जिसका मतलब साफ है कि ये दोनों एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अब फॉलो नहीं कर रहे हैं। अब ये देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि इन दोनों का सच में ही ब्रेकअप हो गया है। अब इनका इंस्टाग्राम देख फैंस भी शॉक्ड रह गए हैं। हालांकि, अभी तक न तो ईशा और न ही समर्थ ने इन रूमर्स पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। लोग अभी भी इनके बयान का इंतजार कर रहे हैं। अब देखना होगा कि ये दोनों कब अपनी चुप्पी तोड़ते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो