whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ishaan Khattar ने शेयर की 'डर्टी' वीडियो, पैंट उतार अंडरवियर में...

Ishaan Khattar Viral Video: एक्टर ईशान खट्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। इस वीडियो में ईशान खट्टर का बेहद ही हॉट अवतार देखने को मिल रहा है। एक्टर की बॉडी देख उनकी फीमेल फैंस होश खो बैठेंगी।
01:40 PM Sep 09, 2024 IST | Ishika Jain
ishaan khattar ने शेयर की  डर्टी  वीडियो  पैंट उतार अंडरवियर में
Ishaan Khattar Viral Video

Ishaan Khattar Viral Video: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के छोटे भाई एक्टर ईशान खट्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो से सबका अटेंशन ग्रैब कर लिया है। ईशान खट्टर का एक डर्टी वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। एक्टर ने कुछ ऐसा किया है जिसके बाद इस वीडियो से लोगों की नजरें नहीं हट रही हैं। ईशान को देखकर सभी के मुंह खुले रह गए हैं और उनका वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो गया है।

ईशान खट्टर का वीडियो वायरल

बता दें, ये वीडियो खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट किया है। ये वीडियो ईशान के लेटेस्ट फोटोशूट का है, जो उन्होंने एक मैगजीन के लिए करवया है। वैसे तो ये एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो है, लेकिन फिर भी काफी कलरफुल है। उनका ये वीडियो अब उनके फैंस पर एक अलग ही जादू चलाने वाला है। वीडियो में ईशान खट्टर पहले तो अपनी टीशर्ट उतारते हैं और फिर वो अपनी बॉडी को जमकर फ्लॉन्ट करते हैं। उनके एक-एक अंग को जूम करके बेहद बारीकी से दिखाया गया है।

ईशान खट्टर ने एब्स किए फ्लॉन्ट

इसमें एक्टर की फिटनेस और टोंड बॉडी देखने को मिल रही है। टीशर्ट उतारते हुए ईशान बेहद हॉट दिख रहे हैं। उनके 6 पैक एब्स देखकर तो कोई भी लड़की ईशान खट्टर की दीवानी हो जाएगी। एब्स दिखाने तक तो ठीक था, लेकिन इसके बाद एक्टर ने बोल्डनेस की हदें पार कर दीं। ईशान खट्टर ने बेड पर ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं कि उन्हें देखने वाले भी शरमा जाएं। ईशान खट्टर बीच में अपनी पैंट उतारते हुए भी नजर आए हैं।

यह भी पढ़ें: ‘Ratsasan’ फेम निर्माता Dilli Babu का अचानक निधन, फिल्मकार बोले- ‘हमने दिग्गज खो दिया’

अंडरवियर में दिए पोज 

कैमरे के सामने ईशान खट्टर ने पैंट उतारकर बस अंडरवियर में पोज दिया है। वो बेड पर अंडरवियर पहनकर कैमरे के लिए जिस तरह से पोज दे रहे हैं वो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उन पर प्यार बरसा रहे हैं। हर कोई उनका ये अंदाज देखकर तारीफों के पुल बांध रहा है। कोई उन्हें फवाद खान से कम्पेयर कर रहा है तो कोई रणवीर सिंह से। लेकिन चर्चे इस वक्त सिर्फ और सिर्फ ईशान खट्टर के इस वीडियो के ही हो रहे हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो