whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

18 की उम्र में पॉपुलर, 19 में छिन गई सांसें; देश की आवाज बने सिंगर की मौत पर आज भी सवाल

Voice Of India Winner Death Inside Story: सिंगिंग की दुनिया में बेहद ही कम उम्र में अपना नाम कमाने वाले सिंगर इश्मीत सिंह के निधन से कई आंखें नम हो गई थीं। 18 साल की उम्र में नाम कमाने वाले इस सिंगर ने 19 साल में दुनिया को अलविदा कह दिया था।
12:46 PM Sep 03, 2024 IST | Jyoti Singh
18 की उम्र में पॉपुलर  19 में छिन गई सांसें  देश की आवाज बने सिंगर की मौत पर आज भी सवाल
Ishmeet Singh.

Voice Of India Winner Death Inside Story: पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के घर के बाहर गोलियां चलने का मामला सामने आया है। इससे पहले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को सरेआम गोली चलाकर मौत के घाट उतार दिया गया था। खैर आज हम आपको जिस सिंगर के बारे में बताने जा रहे हैं, इसकी मौत ने न सिर्फ लोगों की आंखें नम की बल्कि बड़ा झटका भी दिया। ऐसा इसलिए भी क्योंकि सिंगर की मौत स्विमिंग पूल में डूबने से हुई थी वो भी महज 19 साल की छोटी सी उम्र में।

ये दिवंगत सिंगर कोई और नहीं बल्कि इश्मीत सिंह थे, जिन्होंने साल 2007 के सिंगिंग रियलिटी शो 'वॉयस ऑफ इंडिया' से पहचान बनाई थी। इतना ही नहीं इश्मीत ने इस शो का खिताब भी अपने नाम किया था। उनकी आवाज को लोगों ने काफी पसंद किया लेकिन सिर्फ 19 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए।

करियर शुरू होने से पहले मौत ने थामा हाथ

2 सितंबर 1988  को लुधियाना में जन्मे दिवंगत सिंगर इश्मीत सिंह ने सिर्फ 18 साल की उम्र में नाम कमा लिया था। उन्होंने अपनी सुरीली आवाज से न जाने कितने लोगों के दिल जीत लिए थे। उनका पहला म्यूजिक एल्बम 'सतगुरु तुमरे काज सवारे' धार्मिक गुरुबानी रही जो काफी फेमस हुई थी।

Voice of India' winner Ishmeet's death, still a mystery

बताते हैं कि उन्होंने महज 17 साल की उम्र में सिंगिंग रियलिटी शो 'वॉयस ऑफ इंडिया' में हिस्सा लिया था। इस शो में उन्होंने सबसे कम उम्र वाले पार्टिसिपेट का तमगा हासिल किया था।

यह भी पढ़ें: TV इंडस्ट्री में सब सहमति से…Bigg Boss फेम एक्ट्रेस का सेक्सुअल हैरेसमेंट पर शॉकिंग स्टेटमेंट

लता मंगेशकर से जीता था अवॉर्ड

इश्मीत सिंह ने रियलिटी शो 'वॉयस ऑफ इंडिया' में लखनऊ के हर्षित सक्सेना को हराकर शो का खिताब अपने नाम किया था। स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने उन्हें अवॉर्ड देकर विनर अनाउंस किया था। बहुत कम ही उम्र में इश्मीत देश की आवाज बन गए थे। Ishmeet Singh Death Anniversary He Died At The Age Of 19 - Entertainment News: Amar Ujala - 'वायस ऑफ इंडिया' को जीत इश्मीत ने मचा दी थी सनसनी, मौत पर भी खड़े

लोगों को धक्का उस वक्त लगा जब पता चला कि रूहानी आवाज वाले सिंगर इश्मीत सिंह की मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिर्फ 19 साल की उम्र में 'वॉयस ऑफ इंडिया' के विनर की मालदीव में स्विमिंग डे में डूबने से मौत हो गई थी।

मौत पर उठने लगे थे कई सवाल

सिंगर इश्मीत सिंह की मौत स्विमिंग पूल में डूबना बताया गया लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब उनकी बॉडी को स्विमिंग पूल से बाहर निकाला गया उस वक्त उनके सिर पर चोट के निशान मिले थे। पुलिस की जांच में बताया गया था कि इश्मीत सिंह को स्विमिंग नहीं आती थी, जिसकी वजह से वो पानी में डूब गए थे। हालांकि उनकी मौत पर आज भी सवाल वैसे के वैसे ही बने हुए हैं कि उनके सिर पर चोट के निशान कैसे आए थे?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो