whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

डेब्यू फिल्म ने बनाया था स्टार, एक गलत फैसला और छिन गया स्टारडम, अब पछता रही एक्ट्रेस

Ishq-Vishk Actress: बॉलीवुड में कई स्टार्स हैं, जिन्हें पहली फिल्म से सफलता मिल तो जाती है, लेकिन वो उसे कायम नहीं रचा पाते। आज हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उसकी डेब्यू फिल्म हिट रही फिर अचानक उसने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।
11:41 AM Jun 20, 2024 IST | Jyoti Singh
डेब्यू फिल्म ने बनाया था स्टार  एक गलत फैसला और छिन गया स्टारडम  अब पछता रही एक्ट्रेस

Ishq-Vishk Actress: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और अमृता राव की फिल्म 'इश्क विश्क' तो आपको याद ही होगी। साल 2003 में रिलीज हुई इस फिल्म से शाहिद ने अपना डेब्यू किया था। लव ट्राएंगल वाली इस फिल्म से एक और चेहरा दिखा था, जिसने पहली ही फिल्म से दर्शकों के दिलों पर खास छाप छोड़ी थी लेकिन एक गलत फैसले ने एक्ट्रेस से वो स्टारडम छीन लिया जो उन्होंने मेहनत से कमाया था। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस शेनाज ट्रेजरी (Shenaz Treasury) की जो लंबे समय के बाद फिर चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में शेनाज ने 'इश्क विश्क रिबाउंड' पर बात की। साथ ही बताया कि वो इस फिल्म को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

21 जून को रिलीज हो रही इश्क विश्क रिबाउंड

जाहिर है कि शाहिद कपूर और अमृता राव की फिल्म 'इश्क विश्क' के बाद इसका सीक्वल 'इश्क विश्क रिबाउंड' 21 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में रोहित सराफ, जिबरान खान, पश्मीना रोशन और नैला ग्रेवाल मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म की रिलीज के साथ ही पुरानी फिल्म 'इश्क विश्क' की एक्ट्रेस शेनाज ट्रेजरी चर्चा में आ गई हैं। ये फिल्म शेनाज की पहली हिंदी फिल्म थी। इससे पहले वो MTV के साथ बतौर वीजे काम करती थीं।

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी में Deepika Padukone को एक गलती पड़ी भारी, यूजर्स ने इस हरकत पर लगा दी क्लास!

भारत छोड़ थाईलैंड चली गईं थी एक्ट्रेस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2003 में जब 'इश्क विश्क' रिलीज हुई तो शाहिद कपूर और अमृता राव के साथ शेनाज ट्रेजरी भी स्टार बन गईं। हालांकि एक फिल्म के बाद ही शेनाज ट्रेजरी इंडस्ट्री को छोड़ MTV पर बतौर वीजे वापसी कर ली। इसके बाद उन्होंने भारत को छोड़ दिया। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि 'इश्क विश्क के बाद मैं MTV में वापस आ गई थी। मैं किसी को डेट कर रही थी इसलिए मैंने थाईलैंड जाने का फैसला किया। करियर के लिहाज से ये मेरा सही फैसला नहीं था।'

सीक्वल देखने के लिए एक्साइटेड हैं एक्ट्रेस

'इश्क विश्क' की शूटिंग का किस्सा याद करते हुए शेनाज ट्रेजरी ने बताया कि 'सेट पर कई यादगार पल रहे जिन्हें मैं याद करती हूं। शूटिंग के दौरान मैं और शाहिद कपूर साथ में रिर्हसल करते थे। हम साथ में बहुत एन्जॉय करते थे। अब मैं उन पलों को काफी याद करती हूं।' एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'अब इश्क विश्क का सीक्वल आ रहा है तो मैं इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हूं।'

गौरतलब है कि शेनाज ट्रेजरी ने फिल्म 'इश्क विश्क' के बाद बॉलीवुड से बिल्कुल दूरी बना ली थी। हालांकि बीच में उन्हें फिल्म 'लव का द एंड' और 'देल्ही बेली' में छोटे-मोटे रोल में देखा गया लेकिन इससे उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिल सकी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो