whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: मशहूर सिंगर की स्टेज पर मुक्केबाजी का वीडियो वायरल, लाइव कॉन्सर्ट में हुई मारपीट

Singer Punches Guitarist During Concert: मशहूर सिंगर ने स्टेज पर अपने ही बैंड मेंबर के साथ झगड़ा करते हुए देखा गया। इसके बाद सिंगर ने गिटारिस्ट के मुक्का तक मार दिया।
08:36 PM Sep 14, 2024 IST | Himanshu Soni
video  मशहूर सिंगर की स्टेज पर मुक्केबाजी का वीडियो वायरल  लाइव कॉन्सर्ट में हुई मारपीट
Singer Punches Guitarist During Concert

Singer Punches Guitarist During Concert: मशहूर सिंगर पेरी फारेल इन दिनों चर्चाओं में बने हुए हैं। गायक के कॉन्सर्ट के दौरान कुछ ऐसा हो गया जिससे अब वो सुर्खियों में आ गए हैं। जी हां गायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो कॉन्सर्ट के दौरान हंगामा करते हुए देखे जा रहे हैं। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

पेरी फारेल के कॉन्सर्ट में हंगामा

एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें जेन्स एडिक्शन रॉक बैंड के प्रमुख गायक पेरी फारेल को अपने बैंडमेट डेव नवारो पर हमला करते हुए देखा जा सकता है। ये घटना उस वक्त घटी जब बैंड का लाइव शो बोस्टन में चल रहा था और अचानक दोनों में स्टेज पर ही झगड़ा शुरू हो गया जिसके बाद शो को तुरंत रोकना पड़ा।

Singer Punches Guitarist During Concert

Singer Punches Guitarist During Concert

वीडियो में फारेल को मंच पर हंगामा करते हुए और नवारो पर चिल्लाते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने गुस्से में आकर नवारो पर गालियां दीं और फिर अचानक उनके साथ भिड़ गए। नवारो ने फारेल को रोकने की कोशिश की, लेकिन फारेल ने गुस्से में आकर नवारो के हाथ को झटक दिया, जिससे नवारो अपना बैलेंस खो बैठते हैं।

पेरी फारेल ने बैंडमेट को मारा मुक्का

इस पूरे झगड़े के दौरान सिंगर पेरी फारेल को अपने बैंड के साथी गिटारिस्ट पर हाथ उठाते हुए भी देखा गया। जी हां पेरी फारेल ने अपने बैंडमेट डेव नवारो को गुस्से में आकर मुक्का भी मारा। अचानक फाइट को बढ़ते देख आस-पास के लोगों में बीच में आकर दोनों को अलग किया। हालांकि दोनों के बीच विवाद क्यों हुआ इस बात की फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है।

इससे पहले कि स्थिति और बिगड़े बैकस्टेज क्रू के सदस्य तेजी से मौके पर पहुंचे और फारेल को काबू में करने की कोशिश की। फारेल ने चार लोगों द्वारा पकड़े जाने के बावजूद नवारो को मुक्का मार दिया। इस बीच नवारो शांति से स्टेज के सामने चले गए और अपनी गिटार को रख दिया। दर्शकों को ये देखकर हैरानी हुई कि ये सब कुछ उन्हीं के सामने स्टेज पर ही चल रहा था।

15 सालों में पहली बार हो रहा था बैंड का टूर

आपको बता दें जेन्स एडिक्शन का ये टूर 15 सालों में पहली बार हो रहा था और ये मिड अक्टूबर तक चलने वाला था लेकिन इस घटना के बाद प्रशंसकों की चिंता बढ़ गई है और कई सवाल अब उठने लगे हैं। सोशल मीडिया पर भी तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये शायद बैंड का आखिरी शो हो सकता है, जबकि कई लोग इस घटना से शॉक्ड हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: ‘मुझे कभी भी पकड़ नहीं पाओगे’, सिर धड़ से अलग कर पुलिस को देता था धमकी, Netflix की सबसे डरावनी कहानी

Open in App
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो