whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

लाल जोड़े में दिखीं श्रीदेवी की बेटी, Janhvi Kapoor की बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक तस्वीर वायरल

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर अब दुल्हन के अवतार में नजर आई हैं। एक्ट्रेस की एक तस्वीर ने फैंस का अटेंशन ग्रैब कर लिया है। उनका ब्राइडल लुक और शिखर के साथ रोमांटिक पोज चर्चा में है।
03:19 PM Oct 25, 2024 IST | Ishika Jain
लाल जोड़े में दिखीं श्रीदेवी की बेटी  janhvi kapoor की बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक तस्वीर वायरल
Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। जान्हवी और शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) की जोड़ी काफी समय से टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। ये दोनों अक्सर फैंस को कपल गोल्स देते हुए नजर आते हैं। अब तो दोनों खुलेआम अपने प्यार का इजहार भी कर चुके हैं। मंदिर से लेकर बी-टाउन की पार्टीज तक हर जगह दोनों साथ ही दिखते हैं। अभी हाल ही में राधिका मर्चेंट के बर्थडे बैश पर भी ये लव बर्ड्स कुछ तस्वीरें वायरल होने के बाद लाइमलाइट में आ गए थे।

Advertisement

शिखर पहाड़िया ने प्यार से थामा जान्हवी का हाथ

दरअसल, ग्रुप फोटो में पोज करते हुए जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ था। इनकी लव लैंग्वेज देखकर फैंस इनकी इस तस्वीर से नजरें नहीं फेर पाए। इसी बीच अब जान्हवी ने कुछ और ऐसी फोटोज पोस्ट कर दी हैं जो खूब वायरल हो रही हैं। कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ढेर सारी फोटोज शेयर की हैं। पूरे महीने उन्होंने क्या-क्या किया इसमें उसकी झलक नजर आ रही है। शिखर पहाड़िया का हाथ पकड़ने के अलावा जान्हवी की कुछ और ऐसी तस्वीरें हैं जिन्हें आप चाहकर भी इग्नोर नहीं कर सकते।

शादी के जोड़े में दिखीं जान्हवी कपूर

एक फोटो में तो श्रीदेवी की लाडली शादी के जोड़े में दिखाई दे रही हैं। जान्हवी को लाल जोड़े में देखकर फैंस भी हैरान रह गए हैं। इससे पहले कि आप सोचें कि जान्हवी ने गुपचुप शिखर के साथ शादी कर ली है, तो बता दें ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। जान्हवी अब शादी के जोड़े में तो दिखी हैं, लेकिन ये उनके एक ब्राइडल फोटोशूट की तस्वीर है, जो उन्होंने एक पॉपुलर क्लोथिंग ब्रांड के प्रमोशन के लिए पहना था। जान्हवी को ब्राइडल लुक में देखकर तो फैंस भी यही सोच रहे हैं कि वो रियल लाइफ में कब दुल्हन बनेंगी?

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: Karan Veer Mehra में नहीं है फैमिली जोड़कर रखने की काबिलियत? टूटे रिश्तों को याद पर रो पड़े एक्टर

शिखर के साथ रोमांस करते हुए तस्वीर वायरल

इसके अलावा एक तस्वीर को देख यूजर्स भी दिल हार बैठे हैं। इस वायरल फोटो में एक्ट्रेस अपने पेट डॉग के साथ खेलते हुए नजर आ रही हैं। वहीं, शिखर बेहद प्यार से जान्हवी के बालों में हाथ फेरते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो देखते ही समझ आ रहा है कि कपल की केमिस्ट्री कितनी ऑन पॉइंट है। अब जान्हवी की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस इन पर दिल हार बैठे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो