whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Janhvi Kapoor ने पहना बॉयफ्रेंड के नाम का नेकलेस, क्या अब है मंगलसूत्र की बारी?

Janhvi Kapoor Shikhar Pahariya: जान्हवी कपूर ने फैंस की कन्फ्यूजन दूर कर दी है। एक्ट्रेस ने अब अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल कर दिया है। उन्होंने शिखर पहाड़ियां संग अपने प्यार का इजहार पूरी दुनिया के सामने कर दिया है। जान्हवी ने एक स्पेशल नेकलेस पहना और शिखर संग अपने रिश्ते पर सबके सामने स्टाम्प लगा दिया।
11:59 AM Apr 10, 2024 IST | Ishika Jain
janhvi kapoor ने पहना बॉयफ्रेंड के नाम का नेकलेस  क्या अब है मंगलसूत्र की बारी
Janhvi Kapoor ने खास नेकलेस के साथ Shikhar Pahariya संग रिलेशनशिप किया कंफर्म

Janhvi Kapoor Shikhar Pahariya: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने काम के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। अक्सर उनके और शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के रिश्ते को लेकर गॉसिप्स सुनाई देती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स का दवा है कि एक्ट्रेस अपने एक्स बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं और एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं। हालांकि, इन दोनों ने अपने रिश्ते को छिपाने की लाख कोशिशों के बाद अब जाकर सच एक्सेप्ट कर ही लिया है।

Advertisement

'मैदान' की स्क्रीनिंग पर जान्हवी ने फैंस को दिया सरप्राइज

पहले जान्हवी ने कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में अपने रिलेशनशिप में होने का हिंट दिया था और बाद में बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने भी अपनी बेटी के रिश्ते पर मुहर लगा दी। अब जान्हवी कपूर ने फाइनली शिखर पहाड़िया संग अपने रिलेशनशिप को पूरी दुनिया के सामने कंफर्म कर दिया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में पब्लिक्ली कुछ ऐसा किया जिसके बाद उनके और शिखर के रिश्ते पर मुहर लग गई है। दरअसल, हाल ही में फिल्म 'मैदान' (Maidaan) की मुंबई में स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस दौरान जान्हवी भी अपने परिवार के साथ वहां दिखाई दीं।

Advertisement

नेकलेस पहन रिलेशनशिप किया कंफर्म

उन्होंने इस इवेंट में व्हाइट कलर का फॉर्मल और बोल्ड आउटफिट कैरी किया हुआ था। इस ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं लेकिन लोगों की नजरें उनके नेकलेस पर जाकर ठहर गईं। दरअसल, जान्हवी ने एक स्लीक सा नेकलेस पहना हुआ है और इस पर उनके बॉयफ्रेंड का नाम लिखा हुआ है। जान्हवी कपूर के नेकलेस पर 'शिखु' लिखा देख लोग समझ गए कि ये उन्हें उनके बॉयफ्रेंड ने ही गिफ्ट किया है। अब एक्ट्रेस जिस तरह से इस नेकलेस को पहन घूम रही हैं उससे साफ है कि वो पूरी दुनिया को बता देना चाहती हैं कि वो शिखर से कितना प्यार करती हैं।

यह भी पढ़ें: Archana Puran Singh भी Anxiety से लड़ चुकी हैं जंग, एक्ट्रेस ने किए कई शॉकिंग खुलासे

Advertisement

क्या शिखर से शादी करने वाली हैं जान्हवी?

हाल ही में एक्ट्रेस को बॉयफ्रेंड की मां के साथ भी मंदिर जाते हुए देखा गया था। ऐसे में लोगों के मन में शक उठ रहा है कि कहीं जान्हवी कपूर जल्द ही शादी के बंधन में तो नहीं बंधने वालीं। जिस गले में आज बॉयफ्रेंड के नाम का नेकलेस है कल उस गले में शिखर के नाम का मंगलसूत्र भी हो सकता है। वैसे भी जान्हवी के कई दोस्त ऐसा दावा कर चुके हैं कि जाह्नवी इतनी धार्मिक हैं कि वो कभी किसी दिन मंदिर में जाकर सिंपल सी शादी कर सकती हैं। उन्हें अक्सर शिखर के साथ मंदिर में भक्ति में लीन देखा जाता है। ऐसे में हो सकता है कि इनके घर जल्द ही शादी की शहनाई भी बज जाए।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो