whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बॉलीवुड में चला अतरंगी पर्स का ट्रेंड, कभी 'बम' तो कभी हाथ में 'बॉल' लिए नजर आती हैं हसीनाएं

Bollywood Actresses Strange Purse: बॉलीवुड हसीनाओं पर इन दिनों हद से छोटे पर्स कैरी करने का खुमार चढ़ा हुआ है। ऐसे में ये अतरंगी डिजाइन वाले पर्स के साथ दिखाई देती हैं। लोग भी इनके बैग के साइज देख अपना सिर खुजाने पर मजबूर हो जाते हैं। आज ऐसे ही 2 अजीबो-गरीब बैग वायरल हो रहे हैं।
02:54 PM May 15, 2024 IST | Ishika Jain
बॉलीवुड में चला अतरंगी पर्स का ट्रेंड  कभी  बम  तो कभी हाथ में  बॉल  लिए नजर आती हैं हसीनाएं
Bollywood Actresses Strange Purse

Bollywood Actresses Strange Purse: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जो भी पहनती हैं वो कपड़े ट्रेंड में आ जाते हैं। उनकी डाइट से लेकर मेकअप तक को लोग आंखें बंद करके फॉलो करते हैं। वहीं, इन दिनों बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेस लगता है एक नया ट्रेंड सेट करने की कोशिश कर रही हैं। अब छोटे कपड़ो के बाद इन्होंने छोटे पर्स का ट्रेंड भी शुरू कर दिया है। आए दिन हसीनाओं के हाथ में एक ऐसा पर्स नजर आता है जिनका न सिर्फ साइज लोगों को चौंकाता है बल्कि इनकी शेप भी बेहद हटके होती है। अब जान्हवी कपूर भी कुछ ऐसा ही करते हुए नजर आ रही हैं।

जान्हवी के हाथ में बॉल है या पर्स?

अब जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr And Mrs Mahi) का जोर-शोर से प्रमोशन चल रहा है। ऐसे में रोज जान्हवी अतरंगी कपड़ो में नजर आ रही हैं। इसी बीच अब उनका लेटेस्ट लुक भी चर्चा में आ गया है। अब एक्ट्रेस व्हाइट फ्लोरल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं लेकिन उनके कपड़ो से ज्यादा ध्यान उनका पर्स खींच रहा है। दरअसल, अब अपनी फिल्म के प्रमोशन को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने के लिए वो अपने साथ जो पर्स कैरी करती नजर आईं वो बॉल की शेप का था। अब इस अनोखे पर्स को देखकर फैंस भी दंग हैं।

क्या ही फिट होगा इस पर्स में?

वहीं, एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D'Souza) भी हाल ही में एक ऐसे ही अतरंगी पर्स के साथ स्पॉट हुई हैं। एक इवेंट में वो साइड पर्स फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं। पर्पल आउटफिट के साथ क्रिस्टल ने एक मिनी सिल्वर पर्स कैरी किया है। एक छोटे से रंग के अंदर उससे भी छोटा बैग दिख रहा है। अब इसे देख यूजर्स सवाल कर रहे हैं कि इसमें क्या ही रखा होगा। वहीं, पैपराजी ने भी जब एक्ट्रेस से सवाल किया तो उन्होंने कहा 'बहुत कुछ है इसमें।' अब वो अपने इस पर्स की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं।

यह भी पढ़ें: लंगोट में भागते दिखे Kartik Aaryan, Chandu Champion में एक्टर को पहचान पाना भी हुआ मुश्किल

एक्ट्रेस के हाथ में अश्लील पर्स

इन दोनों के अलावा GQ अवॉर्ड्स में एक बार भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने भी खूब चर्चा बटोरी थी। उनका आउटफिट तो उनकी ट्रोलिंग का कारण बना ही था साथ ही उनके पर्स ने भी लोगों को बड़ा झटका दे दिया था। दरअसल, इस दौरान एक्ट्रेस ‘बम’ शेप का पर्स लिए घूमती नजर आई थीं। इसे अश्लील बताते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस की क्लास लगा दी थी। इनके अलावा भी और कई हसीनाएं इन दिनों पर्स के साथ कुछ ऐसे ही एक्सपेरिमेंट कर रही हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो