होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Janhvi Kapoor को कौन पहनाना चाहता है इंगेजमेंट रिंग? देखकर लोट-पोट हुईं एक्ट्रेस

Janhvi Kapoor in The Great Indian Kapil Show: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को आखिर कौन पहनाना चाहता है इंगेजमेंट रिंग, कपिल शर्मा के शो पर इस बात का खुलासा हुआ।
05:55 AM Sep 29, 2024 IST | Himanshu Soni
जाह्नवी कपूर को कौन पहनाना चाहता है इंगेजमेंट रिंग?
Advertisement

Janhvi Kapoor in The Great Indian Kapil Show: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के ढेर सारे फैंस हैं। अपने अभिनय और खूबसूरती के दम पर एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपनी खुद की पहचान बना ली है। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'देवरा' के को-स्टार्स सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर के साथ नेटफ्लिक्स के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में पहुंचीं। फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचीं एक्ट्रेस के साथ कपिल शर्मा ने खूब हंसी-मजाब किया। इसके अलावा शो पर जाह्नवी कपूर को ये भी पता चला कि उन्हें इंगेजमेंट रिंग पहनाने की ख्वाहिश किसकी है, चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

Advertisement

जाह्नवी कपूर ने कपिल के शो में की मस्ती

जाह्नवी कपूर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ भी वो अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। ये बात तो हर कोई ही जानता है कि एक्ट्रेस इस वक्त शिखर के साथ रिलेशनशिप में हैं और बहुत खुश हैं, लेकिन बावजूद इसके एक्ट्रेस से किसी ने उनकी फिंगर का साइज पूछ लिया ताकि वो उन्हें इंगेजमेंट रिंग पहना सके। दरअसल कपिल शर्मा के शो में एक सेगमेंट के दौरान स्टार्स की कुछ तस्वीरें दिखाई जाती हैं जिसमें कुछ लोगों का कमेंट रीड किया जाता है। इस सेगमेंट में जिनके कमेंट्स सेलेब्स की पिक्चर पर सबसे ज्यादा फनी होते हैं उन्हें सभी के सामने पढ़ा जाता है।

ऐसे में शो के होस्ट कपिल शर्मा ने जाह्नवी कपूर की एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर दिखाई जिसमें उन्होंने साड़ी पहनी हुई हैं। इस तस्वीर पर वैसे तो कई कमेंट्स थे लेकिन एक कमेंट जिसने सभी का ध्यान खींचा और खुद शो के होस्ट कपिल शर्मा भी उसे पढ़े बिना नहीं रह पाए, वो था- 'आप अपना इंगेजमेंट फिंगर का साइज बता दो ताकि सोना सस्ता होने पर मैं अंगूठी बनवा सकूं।' फैन के इस कमेंट पर जाह्नवी कपूर जोर-जोर से हंसनी लगीं और उन्होंने शो में आए दूसरे मेहमान भी खुद को हंसने से रोक नहीं पाए।

Advertisement

सैफ ने बताया क्यों नहीं बने क्रिकेटर?

शो में आए दूसरे मेहमान और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने भी इस दौरान जमकर मस्ती की। उन्होंने बताया कि उन्हें हमेशा से ही एक्टिंग में दिलचस्पी थी और क्रिकेट में जो फोकस चाहिए होता है उसकी उनमें कमी थी इसलिए उन्होंने मां की तरह एक्टर बनने का ही डिसाइड किया।

यह भी पढ़ें: एक से ज्यादा लड़कों को डेट कर रही थीं Kalki Koechlin, एक्ट्रेस का चौंकाने वाला बयान

Open in App
Advertisement
Tags :
Janhvi Kapoor
Advertisement
Advertisement