खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

7 स्टारकिड्स की लव लाइफ में आई बहार, खूब हो रहे इनके इश्क के चर्चे

Bollywood Star Kids Love Life: बॉलीवुड के कई स्टार किड्स हैं जिनके रोमांस के चर्चे हर गली में हो रहे हैं। इन 7 स्टार किड्स की लव लाइफ काफी पॉपुलर है। चलिए जानते हैं इस लिस्ट में किस-किसका नाम शामिल है।
04:56 PM Jul 30, 2024 IST | Ishika Jain
Bollywood Star Kids Love Life
Advertisement

Bollywood Star Kids Love Life: बॉलीवुड गलियारों में प्यार ही प्यार दिखाई दे रहा है। जहां देखो आपको रोमांटिक कपल्स नजर आएंगे। कोई खुलमखुला इश्क लड़ा रहा है तो किसी की लव स्टोरी चोरी-छिपे आगे बढ़ रही है। कुछ बॉलीवुड कपल्स तो ऐसे भी हैं जिन्होंने दुनिया के सामने अपने प्यार को दोस्ती का नाम दे रखा है। तो चलिए जानते हैं उन 7 स्टार किड्स के बारे में जिनके लव अफेयर्स इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में शोर मचा रहे हैं।

Advertisement

खुशी कपूर-वेदांग रैना

जान्हवी कपूर की बहन और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर इन दिनों वेदांग रैना को डेट कर रही हैं। दोनों ने साथ में 'द आर्चीज' से बॉलीवुड डेब्यू किया है। अब ये दोनों हर वक्त, हर जगह साथ नजर आते हैं। अनंत अंबानी के वेडिंग फंक्शन में इस रूमर्ड कपल को फेविकोल की तरह एक-दूसरे से चिपके हुए देख गया। वहीं, अब ये दोनों साथ में रैंप वॉक करते हुए दिखाई दिए हैं। इन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि ये दोनों अपना रिश्ता पब्लिक्ली एक्सेप्ट कर रहे हैं।

Advertisement

नव्या नवेली नंदा-सिद्धांत चतुर्वेदी

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा पिछले कई साल से एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी को डेट कर रही हैं। पूरी दुनिया इनकी चोरी पकड़ चुकी है लेकिन अभी तक इन्होंने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है। दोनों को कई बार साथ में देखा भी जा चुका है।

सुहाना खान-अगस्त्य नंदा

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का नाम इन दिनों अपने को-स्टार और अमिताभ बच्चन ने नाती अगस्त्य नंदा के साथ जोड़ा जा रहा है। अक्सर इन दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में सुहाना अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा और उनकी बहन नव्या और मामा अभिषेक बच्चन के साथ टाइम स्पेंड करती हुई नजर आई थीं।

जान्हवी कपूर-शिखर पहाड़िया

जान्हवी और शिखर की लव स्टोरी तो बॉलीवुड में सबसे चर्चित है। अब ये दोनों अपना रिलेशनशिप भी ऑफिशियल कर चुके हैं। जान्हवी न सिर्फ पार्टियों में शिखर के साथ दिखती हैं बल्कि तीर्थ यात्राओं में भी उन्हीं के साथ जाती हैं। इनकी कहानी इतनी आगे बढ़ चुकी है कि कभी भी फैंस को इनकी शादी की गुड न्यूज मिल सकती है।

इब्राहिम अली खान-पलक तिवारी

सैफ अली खान के बड़े बेटे भी अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं। इब्राहिम का नाम काफी समय से पलक तिवारी से जुड़ रहा है। इन दोनों को हर दूसरे दिन साथ में देखा जाता है। हालांकि, ये हर बार अपने रिलेशनशिप की खबरों को खारिज कर देते हैं और एक-दूसरे को सिर्फ दोस्त बताते हैं।

टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी

जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर भी अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। एक वक्त पर तो उनकी शादी की खबरें भी आने लगी थी फिर अचानक टाइगर श्रॉफ का अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया। वहीं, अब एक बार फिर उनका और दिशा पाटनी का पैचअप हो चुका है।

यह भी पढ़ें: ‘डायन खून पीकर आई है’, Nia Sharma का दिखा हटके लुक, खुद एक्ट्रेस की निकल गई चीख

ईशान खट्टर-चांदनी बेंज

ईशान खट्टर गर्लफ्रेंड चांदनी बेंज के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हैं। इन दोनों के रिश्ते को परिवार की मंजूरी भी मिल चुकी है। तभी तो एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड और मां को साथ में घुमाते-फिराते नजर आते हैं। ईशान जब भी चांदनी के साथ होते हैं उनके अंदर का जेंटलमैन हर किसी को इम्प्रेस कर देता है।

Advertisement
Tags :
Janhvi Kapoor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement