खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या Janhvi Kapoor हो गई थीं हैंडीकैप और पैरालाइज? अस्पताल में भर्ती होने पर एक्ट्रेस ने किया शॉकिंग खुलासा

Janhvi Kapoor Shocking Revelation: जान्हवी कपूर को लेकर एक शॉकिंग खुलासा हुआ है। एक्ट्रेस जब अस्पताल में भर्ती हुई थीं तो उनके साथ क्या-क्या हुआ अब खुद जान्हवी ने वो सब रिवील कर दिया है।
01:17 PM Jul 24, 2024 IST | Ishika Jain
Janhvi Kapoor Shocking Revelation
Advertisement

Janhvi Kapoor Shocking Revelation: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर हाल ही में हॉस्पिटल में भर्ती हुई थीं। फूड पॉइजनिंग की वजह से जान्हवी को एडमिट करवाया गया था। वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपनी हालत को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया है। उनकी बात सुनकर फैंस को भी चिंता हो सकती है क्योंकि जान्हवी ने रिवील किया है कि उन्हें हैंडीकैप और पैरालिसिस जैसा महसूस हो रहा था। अब 27 साल की एक्ट्रेस के मुंह से इतनी बड़ी बातें सुनकर फैंस भी चौंक गए हैं।

Advertisement

कैसे हुई जान्हवी को फूड पॉइजनिंग?

बता दें, 18 जुलाई को हालत बिगड़ने के बाद एक्ट्रेस को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। लेकिन अब एक्ट्रेस ने बताया है कि वो बेहद थक गई थीं और उनकी इम्युनिटी भी काफी कम हो गई थी। दरअसल, जान्हवी लगातार शूट कर रही थीं और साथ ही ट्रैवलिंग भी कर रही थीं। जान्हवी ने खुलासा करते हुए बताया कि वो आधे दिन के लिए चेन्नई गई थीं। इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट पर कुछ अजीब खा लिया। इसके बाद उन्हें लगा कि उनके पेट में कीड़ा है, लेकिन ऐसा नहीं था क्योंकि उनके जो भी टेस्ट किए गए थे उसमें कोई भी गड़बड़ी नहीं मिली।

जान्हवी की हालत देख घबरा गए थे डॉक्टर

वहीं, पेट ठीक होने के बाद एक्ट्रेस को बस शरीर में दर्द हो रहा था और साथ ही कमजोरी, ठंड और कंपन महसूस होने लगी। जान्हवी ने बताया है कि डॉक्टर भी उनकी बीमारी का पता नहीं लगा पा रहे थे और एक्ट्रेस की हालत देख डॉक्टर भी घबरा गए थे। जान्हवी ने बताया है कि उनके लिवर एंजाइम और लिवर प्रोफाइल में बहुत दिक्कत थी और ये देखकर डॉक्टर भी पैनिक कर गए। ऐसे में तीन-चार दिनों तक जान्हवी अस्पताल में ही रहीं और डॉक्टर लगातार यह पता लगाने की कोशिश कर रहे थे कि उनके साथ प्रॉब्लम क्या है। एक्ट्रेस की हालत काफी डरावनी हो गई थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्टर Clint Eastwood की गर्लफ्रेंड की मौत की असली वजह हुई रिवील, 10 साल से चल रही थी डेटिंग

खुद को हैंडीकैप और पैरालाइज महसूस कर रही थीं जान्हवी

हालांकि, उस दौरान भी जान्हवी बस यही सोच रही थीं कि वो अच्छा डांस कर पाएंगी या नहीं, फिट दिखेंगी या नहीं? जान्हवी ने ये भी रिवील किया है कि हॉस्पिटल जाने से पहले उन्हें ऐसा महसूस हो रहा था कि वो पूरी तरह से हैंडीकैप और पैरालाइज हो गई हैं। एक्ट्रेस खुद से वॉशरूम तक नहीं जा पा रही थीं। न ही वो चलने या कुछ भी खाने या बोलनी की हालत में नहीं थीं। जान्हवी ने कहा है कि उनकी बॉडी को शायद बस आराम चाहिए था जो उन्हें हॉस्पिटल जाने के बाद मिला।

Advertisement
Tags :
Janhvi Kapoor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement