whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Janhvi Kapoor की जब नॉन वेज छोड़ते हुए पूरी हुई मन्नत, क्या मांगी थी दुआ?

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर वैसे तो नॉन वेज बेहद शौक से खाती हैं, लेकिन एक मन्नत के लिए उन्होंने खुद को शाकाहारी बना लिया था। अब वो मन्नत क्या थी वो जानते हैं।
06:30 PM Sep 20, 2024 IST | Ishika Jain
janhvi kapoor की जब नॉन वेज छोड़ते हुए पूरी हुई मन्नत  क्या मांगी थी दुआ
Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर कितनी धार्मिक हैं ये तो सभी जानते हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के साथ किसी न किसी मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लेते हुए नजर आती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस कई बार इस बात का भी जिक्र कर चुकी हैं कि वो नजर लगने जैसी चीजों पर भी यकीन रखती हैं। वक्त-वक्त पर कभी जान्हवी की श्रद्धा तो कभी उनका अंधविश्वास देखने को मिलता है। अब एक्ट्रेस का एक और ऐसा ही किस्सा सामने आया है।

Advertisement

जान्हवी ने एक मन्नत के लिए छोड़ा था नॉन वेज

वैसे तो सभी लोग जानते ही होंगे कि जान्हवी को नॉन वेज खाना काफी पसंद है। वो कई बार नॉन वेज खाते हुए नजर आ चुकी हैं। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में भी एक्ट्रेस घर पर मांसाहारी खाना खाती हुई दिखी थीं। लेकिन क्या आप जानते हैं एक वक्त पर एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने एक मन्नत मांगी थी और उसके पूरा होने के लिए उन्होंने नॉन वेज तक त्याग दिया था। एक्ट्रेस ने खुद इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में मन्नत के लिए नॉन वेज छोड़ने की बात भी कबूली थी।

नॉन वेज छोड़ने का कारण रिवील

जान्हवी के आखिर ऐसी भी क्या मन्नत मांगी होगी, जिसके लिए उन्होंने खुद को मांसाहारी से शाकाहारी बना लिया? साथ ही एक्ट्रेस ने ये मन्नत किसके लिए मांगी थी अब वो भी रिवील हो गया है। दरअसल, जान्हवी से पूछा गया था कि क्या ऐसा कोई स्टार है जिससे वो मिलना चाहती हैं? तो इस बात जवाब देते हुए जान्हवी ने कहा कि पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) हैं जिनके साथ वो काम करना चाहती थीं। 'गुंजन सक्सेना' (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) से पहले उन्होंने एक मन्नत ली थी और वो 10-15 दिन के लिए शाकाहारी बन गई थीं ताकि पंकज त्रिपाठी स्क्रिप्ट सुनकर हां कर दें।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: सैफ की ‘ओमकारा’ से पहले बेटों को अपनी ये फिल्म दिखाना चाहती हैं करीना, वॉयलेंस से पहले रोमांस…

पिता की फिल्म के लिए भी ली थी मन्नत

एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो उनके साथ काम कर रही थीं तो सेट पर पागलों की तरह बर्ताव करती थीं क्योंकि वो उन्हें बेहद पसंद करती थीं। जान्हवी ने खुद को पंकज त्रिपाठी की बहुत बड़ी फैन बताया है। इसके अलावा उन्होंने ये भी खुलासा किया कि वो हर गुरुवार शाकाहारी होती हैं। उन्होंने आखिरी मन्नत अपने पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) की फिल्म 'मैदान' (Maidaan) के लिए मांगी थी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो