whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मां के अस्पताल में भर्ती होते ही भड़कीं Jasmin Bhasin, ट्रेजेडी के बाद लगाई संगीन इल्जाम

Jasmin Bhasin Mother Hospitalized: जैस्मिन भसीन के सोशल मीडिया पोस्ट को देख फैंस भी बुरी तरह से घबरा गए हैं। एक्ट्रेस की मां की तबीयत बिगड़ गई है और वो हॉस्पिटल में एडमिट हो गई हैं। वहीं, दूसरी तरफ अब एक्ट्रेस हॉस्पिटल पर कुछ संगीन आरोप लगाती हुई नजर आ रही हैं। उनका पोस्ट वायरल हो गया है।
04:53 PM May 31, 2024 IST | Ishika Jain
मां के अस्पताल में भर्ती होते ही भड़कीं jasmin bhasin  ट्रेजेडी के बाद लगाई संगीन इल्जाम
Jasmin Bhasin Mother Hospitalized

Jasmin Bhasin Mother Hospitalized: मशहूर टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की मां अचानक अस्पताल में भर्ती हो गई हैं। एक्ट्रेस ने खुद फैंस को इस बात की जानकारी दी है। जैस्मिन भसीन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से मां की एक तस्वीर शेयर की है। इसे देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस भी घबरा गए हैं। सब इस वक्त बस यही सवाल कर रहे हैं कि आखिर जैस्मिन की मां को हुआ क्या है। इसके अलावा कुछ लोगों ने तो इस तस्वीर को देखते ही एक्ट्रेस की मां के लिए दुआ मांगनी भी शुरू कर दी है।

जैस्मिन भसीन की मां अस्पताल में भर्ती

बता दें, बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) फेम जैस्मिन भसीन ने पहले तो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो में एक्ट्रेस की मम्मी हॉस्पिटल के बेड पर यूनिफार्म में लेटी हुई नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए जैस्मिन ने लिखा, 'मेरी मम्मी बेहद मजबूत हैं।' एक्ट्रेस ने दिल और ईविल ऑय इमोजी के साथ इस कैप्शन को पूरा किया। वहीं, इसके बाद अचानक एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट से सभी को चौंका दिया है। मां के हॉस्पिटल में एडमिट होते ही अब जैस्मिन भसीन भड़कीं हुई नजर आ रही हैं।

जैस्मिन को क्यों आया अस्पताल पर गुस्सा?

हालांकि, एक्ट्रेस की मां को क्या हुआ है और वो क्यों और किस वजह से हॉस्पिटल के बेड पर पहुंच गई हैं? इस सवाल का जवाब तो नहीं मिला है। लेकिन एक्ट्रेस का हालिया पोस्ट देखने के बाद ये जरूर समझ आ रहा है कि वो परेशान हैं और उनका गुस्सा भी फुट पड़ा है। दरअसल, अब ऐसा लगता है कि जैस्मिन को हॉस्पिटल से कोई शिकायत है। उन्होंने अपने पोस्ट में हॉस्पिटल पर संगीन आरोप लगाए हैं। ये बात और है कि उन्होंने इस पोस्ट में उस अस्पताल का नाम नहीं लिया जिससे उन्हें परेशानी है। चलिए देखते हैं कि आखिर जैस्मिन ने क्या कहा है।

Jasmin Bhasin Mother Hospitalized

जैस्मिन भसीन ने अस्पताल पर उठाए सवाल

यह भी पढ़ें: Niti Taylor की शादी खतरे में? निकाल फेंकी शादी की तस्वीरें और पति का सरनेम?

जैस्मिन ने लगाए आरोप

यह एक ट्रेजेडी है जब तकलीफ को ठीक करने और उसे कम करने के लिए स्थापित इंस्टिट्यूशन भ्रष्ट होकर प्रॉफिट पर फोकस करके कलंकित हो जाते हैं और फाइनेंसियल प्रॉफिट के लिए दूसरों के दर्द का शोषण करने वाली संस्थाओं में बदल जाती हैं। अस्पतालों जैसी जगहों का असली सार बीमार और कमजोर लोगों की देखभाल करना है, न कि उनकी तकलीफों का फायदा उठाकार पैसा कामना।' अब एक्ट्रेस ने ये क्यों लिखा है फैंस इसी सोच में पड़ गए हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो