whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jasmin Bhasin ने Aly Goni संग ब्रेकअप रूमर्स पर जारी किया ऑफिशियल बयान, सच आया सामने

Jasmin Bhasin Clarification On Breakup: जैस्मिन भसीन और अली गोनी के ब्रेकअप की खबरें तेजी से फैल रही हैं। एक्ट्रेस ने अब इस पर चुप्पी तोड़ते हुए एक ऑफिशियल बयान जारी किया है। उन्होंने क्या कहा अब वो पोस्ट वायरल हो रहा है।
03:21 PM Aug 11, 2024 IST | Ishika Jain
jasmin bhasin ने aly goni संग ब्रेकअप रूमर्स पर जारी किया ऑफिशियल बयान  सच आया सामने
Jasmin Bhasin Clarification On Breakup

Jasmin Bhasin Clarification On Breakup: टीवी के सबसे चर्चित कपल अली गोनी और जैस्मिन भसीन अक्सर साथ में नजर आते हैं। इन दोनों की जोड़ी बिग बॉस के घर में बनी थी और अभी तक इनका रिश्ता कायम है। लेकिन हाल ही में अचानक ऐसी रूमर्स उड़ने लगीं कि जैस्मिन और अली का ब्रेकअप हो गया है। इन अफवाहों को खुद एक्ट्रेस के पोस्ट ने हवा दी थी, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा लिखा जिसे पढ़ने के बाद लोग ब्रेकअप के बारे में सोचने पर मजबूर हो गए। अब हर तरफ अली और जैस्मिन का रिश्ता टूटने के चर्चे हो रहे हैं।

जैस्मिन ने ब्रेकअप रूमर्स के बाद की ऑफिशियल अनाउंसमेंट

ऐसे में अब एक्ट्रेस ने इन अफवाहों के फैलने के बाद सबको सच भी बता ही दिया है। जैस्मिन ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर दिया है। एक्ट्रेस ने एक लम्बा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर फैंस को खास जानकारी दी है और साथ ही सबको सच बता दिया है। कुछ देर पहले ही जैस्मिन ने अपने सोशल मीडिया पर ये पोस्ट शेयर किया जो अब लोगों का अटेंशन लूट रहा है। अब उन्होंने क्या अपने ब्रेकअप को कंफर्म किया है या फिर अलगाव की खबरों को खारिज कर दिया है? चलिए जानते हैं।

एक्ट्रेस ने फैंस को बताया सच

जैस्मिन भसीन ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर लिखा, 'आज सुबह उठते ही कुछ फनी सोशल मीडिया पोस्ट और रूमर्स देखे। डिअर वर्ल्ड, हमें आपको ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हम अपनी पार्टनरशिप में बेहद स्टेबल हैं। ये हमारे लिए जरूरी है कि आप सभी को सच पता हो और आप ये समझे कि कोई भी रूमर्स सच नहीं हैं। हम अपने रिश्ते की वैल्यू करते हैं और हम एक-दूसरे से प्यार और एक-दूसरे पर भरोसा करते हैं।' जैस्मिन ने ये सब कहकर क्लियर कर दिया है कि उनका ब्रेकअप नहीं हुआ है।

Jasmin Bhasin Clarification On Breakup

जैस्मिन ने ब्रेकअप रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif को कैसी लगी Phir Aayi Hasseen Dillruba? देवर से कर दिया खास वादा

जैस्मिन ने ब्रेकअप रूमर्स को किया खारिज

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'इन रूमर्स और फैल रही गॉसिप्स को इग्नोर करने के लिए हम आपसे आपकी समझदारी और सपोर्ट मांगते हैं। हमारी प्राइवेसी को आपने जो रिस्पेक्ट दी है, हमारे कमिटमेंट पर आपको जो भरोसा है वो हमारे लिए हमारी पूरी दुनिया है। समझने के लिए और लगातार सपोर्ट दिखाने के लिए आप सभी का धन्यवाद।' अब जैस्मिन का ये पोस्ट उनके फैंस के चेहरों पर खुशी ले आया है। कपल के चाहने वाले अब राहत की सांस ले रहे हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो