खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Jasmin Bhasin की 'आंखें' बना Natasa Stankovic का एक्स बॉयफ्रैंड, एक्ट्रेस ने प्यार भरा नोट लिख लुटाया प्यार

Jasmin Bhasin Love Note: एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन इन दिनों काफी दर्द में हैं। आंखों की समस्या के कारण एक्ट्रेस काफी परेशान हैं। उन्होंने अब एक नया पोस्ट शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में उन्होंने किसी पर प्यार बरसाया है।
01:16 PM Jul 22, 2024 IST | Ishika Jain
Jasmin Bhasin Love Note
Advertisement

Jasmin Bhasin Love Note: पॉपुलर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को लेकर हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई थी जिसके बाद फैंस भी डर गए। एक्ट्रेस ने हाल ही में रिवील किया कि उन्हें दिखना बंद हो गया है क्योंकि लेंस लगाने की वजह से उनकी आंखों का कॉर्निया डैमेज हो गया। इतना ही नहीं जैस्मिन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं जिनमें एक्ट्रेस की आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी। ये सब देखने के बाद सभी लोगों को जैस्मिन की चिंता सताने लगी।

Advertisement

जैस्मिन ने ठीक होते ही किस पर लुटाया प्यार?

हालांकि, अब एक्ट्रेस की हालत पहले से बेहतर है और वो रिकवर हो रही हैं। अब ठीक होने से पहले ही जैस्मिन भसीन ने फैंस के साथ एक खास इनफार्मेशन शेयर की है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर रिवील किया है कि इस मुश्किल वक्त में वो कौन था जो हर समय उनके साथ रहा और उनका ख्याल रखा। अब जैस्मिन भसीन ने सोशल मीडिया पर इस शख्स के लिए एक लव नोट लिखा है। बता दें, जैस्मिन का ख्याल रखने वाले कोई और नहीं बल्कि अली गोनी (Aly Goni) हैं।

जैस्मिन ने लिखा थैंक यू नोट

अली ने ही अपनी गर्लफ्रेंड को इस हालत में संभाला है और अब जैस्मिन ने इसके लिए उन्हें खास तरह से शुक्रिया कहा है। अब जैस्मिन भसीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके और अली के ढेर सारे हैप्पी मोमेंट्स और रोमांटिक मोमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। इसे शेयर करते हुए जैस्मिन ने लिखा, 'पिछले कुछ दिन बेहद मुश्किल थे, भयानक दर्द और न देख पाने की वजह से बहुत बुरा महसूस कर रही थी।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 के विनर का नाम लीक, ग्रैंड फिनाले से पहले जान लें किसे मिलेगी ट्रॉफी?

अली बने जैस्मिन की आंखें

एक्ट्रेस ने आगे अपने लव ऑफ लाइफ के लिए लिखा, 'थैंक यू सो मच अली गोनी न सिर्फ 24 घंटे मेरे साथ रहने के लिए बल्कि मेरी आंखें बनने के लिए भी। मुझे हंसाने और दर्द भुलाने की कोशिश करने के लिए और हर मिनट मेरे लिए दुआ पढ़ने के लिए भी। अब जैस्मिन का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग अब इस कपल पर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं और इन्हें कपल गोल्स बता रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Jasmin Bhasin
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement