whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jaya Bachchan को Amitabh नहीं किसी और एक्टर पर था क्रश, उनकी बीवी के सामने कबूली बात

Jaya Bachchan Crush: जया बच्चन ने रिवील किया है कि उनका क्रश कौन थे। आपको जानकारी हैरानी होगी कि उन्होंने अमिताभ बच्चन का नाम नहीं लिया, बल्कि किसी और को ग्रीक गॉड बताया है।
01:57 PM Sep 10, 2024 IST | Ishika Jain
jaya bachchan को amitabh नहीं किसी और एक्टर पर था क्रश  उनकी बीवी के सामने कबूली बात
Jaya Bachchan Crush

Jaya Bachchan Crush: अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी आज भी लोगों के लिए एक मिसाल है। इतने सालों बाद भी दोनों का प्यार एकदम नए जैसा लगता है। वहीं, अमिताभ और जया की शादी कितनी भी कामयाब क्यों न हो लेकिन जया बच्चन ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसके बाद उनके पति तो चौकेंगे ही साथ ही फैंस को भी झटका लग सकता है। क्या आप जानते हैं जया बच्चन को बिग बी पर नहीं बल्कि किसी और स्टार पर क्रश था?

कौन था जया बच्चन का क्रश?

खुद उन्होंने एक सेलिब्रिटी बेस्ड रियलिटी शो पर इस बात का खुलासा किया था। इतना ही नहीं उन्होंने अपने क्रश का नाम उसकी बीवी के सामने रिवील किया था। ये किस्सा साल 2007 का है जब वो 'कॉफी विद करण' (Koffee with Karan) में आई थीं। इस शो में जया बच्चन ने हेमा मालिनी के सामने कबूल किया कि उन्हें धर्मेंद्र पर क्रश था। हेमा मालिनी के सामने ही जया ने धर्मेंद्र संग अपनी पहली मुलाकात पर भी बात की थी। उन्होंने रिवील किया कि जब वो धर्मेंद्र से पहली बार मिलीं तो कितनी नर्वस थीं। साथ ही जया बच्चन ने ये भी बताया कि उस पहली मुलाकात में धर्मेंद्र ने उन पर एक ऐसा इम्प्रेशन छोड़ा था जो आज तक कायम है।

धर्मेंद्र की बसंती बनना चाहती थीं जया

जया बच्चन ने खुलासा भी किया कि वो 'शोले' फिल्म में बसंती का किरदार निभाना चाहती थीं क्योंकि उन्हें धर्मेंद्र बेहद पसंद थे। जब उन्होंने धर्मेंद्र को पहली बार देखा तो वो घबरा गई थीं और उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि अब क्या करना है। जया का कहना है कि वो ग्रीक गुड की तरह दिख रहे थे। दरअसल, उस वक्त धर्मेंद्र ने व्हाइट कलर की शर्ट पहनी हुई थी। हालांकि, उन्हें फिल्म में धर्मेंद्र की लेडी लव यानी बसंती का किरदार निभाने का मौका नहीं मिला और वो राधा के रोल में नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें: Akshara Haasan की प्राइवेट तस्वीरें हुईं थीं लीक, क्या यही Tanuj Virwani के ब्रेकअप की वजह?

कई फिल्मों में दिखे साथ

धर्मेंद्र और जया बच्चन को फिर भी कई फिल्मों में साथ काम करने का मौका मिला। 'मिली' (Mili), 'चुपके चुपके' (Chupke Chupke) और फिर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) में ये दोनों सालों बाद साथ नजर आए। भले ही जया को धर्मेंद्र पर कितना भी बड़ा क्रश क्यों न रहा हो उनकी लव स्टोरी अमिताभ बच्चन के साथ ही आगे बढ़ी और धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी रचा ली।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो